Boult ने गेमर्स के लिए उतारा Astra Neo TWS, महज 10 मिनट की चार्जिंग में चलेगा 100 मिनट तक
Advertisement
trendingNow12130111

Boult ने गेमर्स के लिए उतारा Astra Neo TWS, महज 10 मिनट की चार्जिंग में चलेगा 100 मिनट तक

Boult TWS:  70 घण्टे के प्लेटाईम, आरामदायम ग्रिप, ज़ेन क्वैड माइक इनवायरनमेन्टल नॉइस कैंसिलेशन के साथ यह गेमिंग को नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है. 

Boult ने गेमर्स के लिए उतारा Astra Neo TWS, महज 10 मिनट की चार्जिंग में चलेगा 100 मिनट तक

Boult TWS: ​भारत के वियरेबल ब्राण्ड बोल्ट नेमेड-इन-इंडिया एस्ट्रा नियो को लॉन्च कर दिया है. ये ट्रू वायरलैस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) गेमिंग ईयरबड्स में नया इनोवेशन है. खासतौर पर गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया एस्ट्रा नियो, लो लेटेंसी के साथ गेमिंग का जोरदार एक्सपीरियंस ऑफर करता है. 70 घण्टे के प्लेटाईम, आरामदायम ग्रिप, ज़ेन क्वैड माइक इनवायरनमेन्टल नॉइस कैंसिलेशन के साथ यह गेमिंग को नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है. आईपीएक्स5 वॉटर रेज़िस्टेन्स, डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी और फास्ट चार्जिंग के साथ यह गेमिंग लवर्स के लिए एक जोरदार ऑप्शन बन जाता है. इसके अलावा लाइटिंग बोल्ट टाईप-सी फास्ट चार्जिंग मात्र 10 मिनट की चार्जिंग पर 100 मिनट का प्लेटाईम देती है.

किन खासियतों से है लैस  

टीडब्ल्यूएस प्रीमियम फिनिश के साथ आता है. यह दो कलर्स -ब्लैक और व्हाईट में उपलब्ध है. बेहतरीन प्लेटाईम, ब्लूटुथ  5.4 कनेक्टिविटी और गेमिंग मोड में 40एमएस की सबसे कम लेटेंसी के साथ एस्ट्रा नियो बिना रूकावट के मनोरंजन का अनुभव प्रदान करता है. इसकी आरामदायक ग्रिप और मोड सिंक एलईडी यूज़र को बेहतरीन अनुभव देते हैं, वहीं ज़ेन क्वैड माईक एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसीलेशन कम्युनिकेशन को क्रिस्टल क्लियर बनाता है.

भारत में तैयार एस्ट्रा नियो फास्ट चार्जिंग के साथ आता है जो यूएसबी-सी के ज़रिए मात्र 10 मिनट में चार्ज होकर 100 मिनट का प्लेटाईम देता है. बड़े 13एमएम बूमएक्स™  बेस ड्राइवर्स, एसबीसी, एमएसबीसी और एएसी कोडेक सपोर्ट के साथ यह शानदार क्वॉलिटी वाला साउण्ड देता है. तो एस्ट्रा नियो के साथ ऑडियो का बेजोड़ अनुभव पाने के लिए तैयार हो जाएं.
 
कीमत और अवेलेबिलिटी 

कीमत और अवेलेबिलिटी की बात करें तो बोल्ट एस्ट्रा नियो टीडब्लयूएस 1099रु  के स्पेशल प्राइज पर (लिमिटेड पीरियड ऑफर) boultaudio की वेबसाइट एवं फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. इसके बाद यह 3499रु की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा. ये लाइटवेट टीडब्लूएस है जिसे घंटों तक कान में लगाए रखने के बाद भी आपको ज़रा भी डिस्कम्फर्ट नहीं होगा क्योंकि इसका डिजाइन ग्राहकों के कम्फर्ट को देखते हुए तैयार किया गया है. 

Trending news