Fire Boltt Quantum: स्टेनलेस स्टील वाली लक्जरी Smartwatch, नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत
Advertisement
trendingNow11671817

Fire Boltt Quantum: स्टेनलेस स्टील वाली लक्जरी Smartwatch, नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत

Fire Boltt Quantum Smartwatch: Fireboltt ने हाल ही में Fire Boltt Quantum Smartwatch लॉन्च की है, जो जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है. आइए जानते हैं Fire Boltt Quantum Smartwatch के बारे में डिटेल में....

Fire Boltt Quantum: स्टेनलेस स्टील वाली लक्जरी Smartwatch, नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत

Fire Boltt Quantum Smartwatch: स्मार्टवॉच का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है. अब डायल वाली वॉच का जमाना चला जा चुका है. अब ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच आ चुकी है. हर कंपनियों ने ब्लूटूथ कॉलिंग से लैस स्मार्टवॉच ला चुकी हैं. अब स्टेनलेस स्टील वाली स्मार्टवॉच आ चुकी है, जिसका अच्छा खासा ट्रेंड देखने को मिल रहा है. Fireboltt ने हाल ही में Fire Boltt Quantum Smartwatch लॉन्च की है, जो जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है. आइए जानते हैं Fire Boltt Quantum Smartwatch के बारे में डिटेल में....

Fire Boltt Quantum Smartwatch: क्या मिलता है बॉक्स में

Fire Boltt Quantum का बॉक्स काफी मजबूत है. इसके अंदर वॉच के अलावा बॉक्स में चार्जिंग केबल और बुक मैनुअल मिलती है. बॉक्स इतना मजबूत है कि डिलीवरी के समय आप टेंशन फ्री रह सकते हैं कि अंदर घड़ी बिल्कुल सुरक्षित रहेगी.

fallback

Fire Boltt Quantum Smartwatch: कैसा है डिजाइन

Fire Boltt Quantum दिखने में काफी ट्रेडिशनल लगती है. फोन में गोल डायल मिलता है और सिरेमिक बॉडी है. खास बात इसका स्ट्रैप है, जो पूरी तरह से स्टेनलेस स्टील की है. अधिकतर स्टाइलिश वॉच कमजोर होती हैं और पानी जाने से खराब हो जाती हैं. लेकिन इसरो IP67-सर्टिफिकेट मिला है, यानी पानी में खराब नहीं होगी. 

fallback

Fire Boltt Quantum Smartwatch: मिलते हैं कई फिटनेस फीचर्स

Fire Boltt Quantum के अंदर कई फिटनेस फीचर्स मिलते हैं. वॉच हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप साइकल ट्रैकर और मासिक धर्म स्वास्थ्य चक्र मॉनिटर से लैस है. कई स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट है. वॉच में बिल्ट-इन माइक और स्पीकर है. यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है.

Fire Boltt Quantum Smartwatch: सेव किए जा सकते हैं गाने

Fire Boltt Quantum में 128MB का स्टोरेज भी मिलता है. वॉच में गानों को सेव किया जा सकता है और TWS इयरफोन को वॉच से कनेक्ट करके म्यूजिक को सुना जा सकता है. 

Fire Boltt Quantum Smartwatch: कैसी है बैटरी

Fire Boltt Quantum में 350mAh की बैटरी मिलती है. वॉच डेढ़ घंटे से 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद 7 दिन तक चल सकती है. यानी हफ्ते-भर आपको चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 

fallback

Fire Boltt Quantum Smartwatch: कीमत भी कम

Fire Boltt की ऑफिशियल वेबसाइट पर Fire Boltt Quantum की कीमत 4,999 रुपये है. कीमत के हिसाब से वॉच में कई धांसू फीचर्स मिल रहे हैं. वॉच काफी प्रीमियम डिजाइन में है. अगर आपका बजट 5 हजार रुपये के आस-पास है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. 

Trending news