Fire Boltt ने कम कीमत में उतारी Dynamite और Ninja कॉलिंग प्रो Smartwatch, डिजाइन और फीचर्स उड़ा देंगे होश
Advertisement
trendingNow11330526

Fire Boltt ने कम कीमत में उतारी Dynamite और Ninja कॉलिंग प्रो Smartwatch, डिजाइन और फीचर्स उड़ा देंगे होश

Smartwatch: भारत में किफायती रेंज की कई smartwatch मौजूद हैं लेकिन इनके फीचर्स की एक्यूरेसी की बात की जाए तो ज्यादातर smartwatch इसमें फेल हो जाती हैं, हालांकि Fire Boltt ने अब ऐसी दमदार smartwatch लॉन्च की है जो मार्केट में तहलका मचा देगी. 

Fire Boltt ने कम कीमत में उतारी Dynamite और Ninja कॉलिंग प्रो Smartwatch, डिजाइन और फीचर्स उड़ा देंगे होश

Fire Boltt New Smartwatch: स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने अपनी दो नई शानदार स्मार्टवॉच- डायनामाइट और निंजा कॉलिंग प्रो के लॉन्च की घोषणा की है। दोनों टाइमपीस बड़े एचडी डिस्प्ले, ट्रेंडी डिजाइन और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आते हैं. क्रमशः 3999 रुपये और 1999 रुपये की कीमत पर, डायनामाइट वर्तमान में अमेजन पर उपलब्ध है जबकि निंजा कॉलिंग प्रो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. दोनों घड़ियों को कंपनी की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है.

फायर-बोल्ट डायनामाइट

Fire-Bolt ने अपनी स्मार्टवॉच का डिजाइन बेहद ही दमदार रखा है, इसमें ग्राहकों को एक बड़ी 1.81 इंच की एचडी डिस्प्ले ऑफर की जाती है. आपको बता दें कि फायर-बोल्ट डायनामाइट ने यूजर्स को एक तगड़ा एक्सपीरियंस देने के लिए ये smartwatch तैयार की हैं. बता दें कि ये ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर और वॉटर रिमाइंडर जैसे कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आती है. इसमें आपको डायल पैड के साथ कॉल लॉग तक का एक्सेस मिलता है जिससे बिना स्मार्टफोन का इस्तेमाल किए हुए आप आसानी से कॉल कर सकते हैं. स्मार्टवॉच में शक्तिशाली फास्ट चार्जिंग भी है, जो आपको केवल 10 मिनट के लिए चार्जर में प्लग करने के बाद 24 घंटे के इस्तेमाल भर की चार्जिंग प्रदान करती है. फुल चार्ज होने पर, डायनामाइट सामान्य मोड में 5-8 दिनों का बैटरी प्लेटाइम और स्टैंडबाय मोड में 10 दिनों  का प्ले टाइम ऑफर करती है. इसके अलावा, ये IP68 वाटर-रेसिस्टेंट है और इसमें 123 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं. इसमें आपको SPO2, हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटर के साथ रीयल-टाइम हेल्थ मॉनिटरिंग ऑफर की जाती है.

निंजा कॉलिंग प्रो

फायर-बोल्ट की फ्लैगशिप निंजा सीरीज का सबसे नया एडिशन निंजा कॉलिंग प्रो कई इनोवेटिव फीचर्स के साथ उतारा गया है. इसमें 1.69 इंच का दमदार एचडी डिस्प्ले शामिल किया गया है. इसके साथ ही smartwatch में ब्लूटूथ कॉलिंग और एआई वॉयस असिस्टेंट मिल जाता है. इसके साथ आप बस टैप कर सकते हैं, टाइमपीस से बात कर सकते हैं और अपनी ऑडियो कमांड के साथ काम कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, आप निंजा कॉलिंग प्रो को संगीत चलाने या सुबह के लिए अलार्म सेट करने का निर्देश दे सकते हैं. अगर आप बोर हो रहे हैं, तो विभिन्न इनबिल्ट गेम्स में से किसी एक को चुनने के लिए बस डायल पर टैप करें. बता दें कि 120 स्पोर्ट्स मोड के साथ, फायर बोल्ट निंजा कॉलिंग प्रो आपको बेहतरीन फिटनेस फीचर्स ऑफर करती है. ये IP67 वाटर-रेसिस्टेंस फीचर के साथ आती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news