Excitel Broadband Plan: Airtel-Jio को टेंशन देने आया 400 रुपये वाला प्लान! मिलेंगे इतने Benefits
Advertisement
trendingNow11339796

Excitel Broadband Plan: Airtel-Jio को टेंशन देने आया 400 रुपये वाला प्लान! मिलेंगे इतने Benefits

Cheap Broadband Plan: Excitel के पास कम कीमत में 200Mbps वाला एक ब्रॉडबैंड प्लान है, जो जियो और एयरटेल को टेंशन दे सकता है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

 

Excitel Broadband Plan: Airtel-Jio को टेंशन देने आया 400 रुपये वाला प्लान! मिलेंगे इतने Benefits

Excitel Rs 400 Broadband Plan: Excitel के पास कुछ सबसे किफायती ब्रॉडबैंड प्लान हैं, जब आप देश के सबसे बड़े इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर के साथ इसकी पेशकशों की तुलना करते हैं, जिसमें जियोफाइबर (Jiofiber) और एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fiber) शामिल हैं. अगर आप अभी Excitel की वेबसाइट पर जाते हैं, तो आपको भारत में किसी भी कंपनी द्वारा पेश किए जाने वाले कुछ सबसे किफायती हाई-स्पीड प्लान मिल जाएंगे. Excitel से आपको 400 रुपये की कीमत में 200Mbps वाला प्लान मिल जाएगा. आइए नजर डालते हैं कंपनी 200 एमबीपीएस प्लान पर...

Excitel 200 Mbps Broadband Plan

Excitel का 200 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान स्टैंडअलोन मंथली सब्सक्रिप्शन के लिए नहीं आता है. अगर आप यह प्लान चाहते हैं तो इसे 3 महीने, 6 महीने, 9 महीने या 12 महीने के लिए भी ले सकते हैं. 3 महीने के प्लान की कीमत यूजर्स को 592 रुपये प्रति माह होगी. तो कुल लागत 592 x 3 + 18% GST होगीय इसी तरह छह महीने के प्लान की कीमत 522 रुपये प्रति माह है. कुल लागत 522 x 6 + 18% जीएसटी होगीय 9 और 12 महीने की योजनाओं की लागत क्रमशः 424 रुपये और 400 रुपये प्रति माह हैय ग्राहक द्वारा भुगतान एक एक बार में करना होगा.

नहीं मिलेगा OTT का लाभ

आप इस प्लान के साथ कंपनी द्वारा दिए जाने वाले OTT (ओवर-द-टॉप) ऐड-ऑन नहीं खरीद सकते. ओटीटी बंडल कंज्यूमर्स को केवल 300 एमबीपीएस और 400 एमबीपीएस प्लान के साथ पेश किए जाते हैं. एक और बात जो आपको Excitel की सेवा के बारे में जाननी चाहिए, वह यह है कि यह देश में हर जगह उपलब्ध नहीं है. लेकिन कंपनी नए स्थानों पर विस्तार करने के लिए प्रयास और पैसा लगा रही है.

साथ ही, एक्सीटेल के प्लान बिना किसी मासिक उचित उपयोग नीति (एफयूपी) प्रतिबंधों के वास्तव में असीमित डेटा प्रदान करते हैं. इस प्लान को खरीदने के लिए आप Excitel की वेबसाइट पर जा सकते हैं या कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल कर सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news