OnePlus आज कर रहा है लॉन्च इवेंट, आएगी OnePlus 12 सीरीज; जानिए कहां देखें Live और फीचर्स
Advertisement
trendingNow12074068

OnePlus आज कर रहा है लॉन्च इवेंट, आएगी OnePlus 12 सीरीज; जानिए कहां देखें Live और फीचर्स

OnePlus आज बड़ा इवेंट करने जा रहा है. ये इवेंट नई दिल्ली के प्रगति मैदान में हो रहा है, जहां कंपनी OnePlus 12, OnePlus 12R और OnePlus Buds 3 को लॉन्च करेगी.

 

OnePlus आज कर रहा है लॉन्च इवेंट, आएगी OnePlus 12 सीरीज; जानिए कहां देखें Live और फीचर्स

वनप्लस का साल का पहला लॉन्च इवेंट बस कुछ ही घंटों में होने वाला है. इस इवेंट का नाम "स्मूथ बियॉन्ड बिलीफ" रखा गया है, और ये भारत में होने वाला एक ग्लोबल लॉन्च होगा. ये इवेंट नई दिल्ली के प्रगति मैदान में हो रहा है, जहां कंपनी OnePlus 12, OnePlus 12R और OnePlus Buds 3 को लॉन्च करेगी. आइए बताते हैं कैसे और कहां लाइव इवेंट देखें और फोन में क्या खास मिलने वाला है...

वनप्लस के लॉन्च इवेंट शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. जो लोग टिकट लेकर आए हैं वो सीधे इवेंट में देख सकते हैं, और बाकी सब के लिए ये मजा यूट्यूब पर लाइव दिखाया जाएगा.

OnePlus 12 launch event

आज होने वाले वनप्लस के धमाकेदार लॉन्च इवेंट के स्टार होंगे दो नए सुपर फोन - OnePlus 12 और OnePlus 12R. OnePlus 12 में सबसे तेज नया Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर लगा है, जबकि OnePlus 12R में भी धांसू Snapdragon 8 Gen 2 मिलेगा. 

OnePlus 12 अपने पिछले फोन से काफी बेहतर होगा. इसमें कई धांसू फीचर्स मिलेंगे, जैसे कि चौथी पीढ़ी का Hasselblad कैमरा सिस्टम, 5,500 mAh की बड़ी बैटरी, वायरलेस चार्जिंग, और सबसे ब्राइट 2K रिजॉल्यूशन वाली AMOLED स्क्रीन में से एक, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सुपर स्मूथ अनुभव देगी. इतना ही नहीं, OnePlus 12 को चार साल तक के लिए मेजर सॉफ्टवेयर अपडेट्स भी मिलेंगे.

OnePlus 12R में दिखे ये बदलाव

वनप्लस 12R में भी कुछ अच्छे बदलाव किए गए हैं. अब इसमें मेटल का फ्रेम होगा, जो कि OnePlus 12 जैसा ही मजबूत और खूबसूरत है. साथ ही, Buds 3 ईयरबड्स को पिछले मॉडल OnePlus Buds 2 Pro से ज्यादा बेहतर आवाज और शोर रद्द करने की क्षमता मिलने की उम्मीद है. कुछ लीक का दावा है कि वनप्लस अपनी दूसरी पीढ़ी की स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर सकता है. हालांकि, फिलहाल, ब्रांड की ओर से कोई पुष्टि नहीं है.

Trending news