Ed Sheeran के कॉन्सर्ट में QR कोड वाली टी-शर्ट पहनकर पहुंचा शख्स, स्कैन किया तो उड़े होश
Advertisement
trendingNow12162592

Ed Sheeran के कॉन्सर्ट में QR कोड वाली टी-शर्ट पहनकर पहुंचा शख्स, स्कैन किया तो उड़े होश

Ed Sheeran Mumbai Concert: Ed Sheeran ने 12 मार्च को भारत आए + - = ÷ x टूर के तहत 16 मार्च की रात महालक्ष्मी रेसकोर्स मैदान में करीब ढाई घंटे तक गाने सुनाए. उन्होंने करीब 30 गाने गाए. कॉन्सर्ट के अलावा सोशल मीडिया पर एक और चीज चर्चा में रही. X पर श्वेता कुकरेजा नाम की यूजर ने कॉन्सर्ट पर मौजूद एक शख्स की तस्वीर शेयर की, जिसकी टी-शर्ट के पीछे एक QR कोड बना हुआ था.

Ed Sheeran के कॉन्सर्ट में QR कोड वाली टी-शर्ट पहनकर पहुंचा शख्स, स्कैन किया तो उड़े होश

Ed Sheeran Mumbai Concert: मुंबई में पिछले हफ्ते Ed Sheeran ने एक कॉन्सर्ट किया था. उन्होंने 12 मार्च को भारत आए + - = ÷ x टूर के तहत 16 मार्च की रात महालक्ष्मी रेसकोर्स मैदान में करीब ढाई घंटे तक गाने सुनाए. उन्होंने करीब 30 गाने गाए. हजारों लोग उनको सुनने के लिए आए थे. यह एड शीरन का तीसरा इंडियन ट्रिप था. इससे पहले वो 2015 और 207 में आए थे . 

कॉन्सर्ट के अलावा सोशल मीडिया पर एक और चीज चर्चा में रही. X पर श्वेता कुकरेजा नाम की यूजर ने कॉन्सर्ट पर मौजूद एक शख्स की तस्वीर शेयर की, जिसकी टी-शर्ट के पीछे एक QR कोड बना हुआ था. ये कोड स्कैन करने पर सीधे उस शख्स की Tinder प्रोफाइल पर ले जाता था.

fallback

श्वेता ने लिखा, 'मुंबई में कल रात कॉन्सर्ट में ये शख्स दिखा.'  टी-शर्ट पर QR कोड के ऊपर लिखा था "सिर्फ सिंगल लोगों के लिए". ये फोटो जल्दी ही वायरल हो गई और X पर इसकी खूब चर्चा हुई. क्यूआर कोड स्कैन करने के बाद शख्स की टिंडर प्रोफाइल सामने आती है. जिसमें उसका नाम हार्दिक लिखा था. प्रोफाइल पर उसकी उम्र 22 बताई जा रही है. 

नीचे लिखा था, 'देखो, आखिर मुझे किसने ढूंढ लिया. हां मैं वहीं लड़का हूं. जिसे आपने कॉन्सर्ट में अपनी टी-शर्ट पर स्कैनर के साथ देखा था. एक साथ आइसक्रीम लेना पहली डेट के लिए बिल्कुल सही विचार जैसा लगता है न?'

fallback

उनके पोस्ट पर कई मजेदार रिएक्शन्स आए. उनके पोस्ट पर एक यूजर लिखता- इस शख्स के डेटिंग गेम को देखकर खुद AI भी खौफ में आ जाएगा.

Trending news