Disney+ Hotstar ने दी Bad News! 31 मार्च के बाद से नहीं मिलेगी ये चीज; जानकर हो जाएंगे मायूस
Advertisement

Disney+ Hotstar ने दी Bad News! 31 मार्च के बाद से नहीं मिलेगी ये चीज; जानकर हो जाएंगे मायूस

31 मार्च के बाद, एचबीओ की मूल कंटेंट Disney+ Hotstar पर उपलब्ध नहीं होगी और इस महीने की शुरुआत में डिज्नी+हॉटस्टार द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी. 

Disney+ Hotstar ने दी Bad News! 31 मार्च के बाद से नहीं मिलेगी ये चीज; जानकर हो जाएंगे मायूस

अगर आप Disney+ Hotstar सब्सक्राइबर हैं और आपके पास कुछ एचबीओ कंटेंट है जो अभी भी आपकी वॉचलिस्ट पर है, तो इसे जल्द ही देखना बेहतर होगा. 31 मार्च के बाद, एचबीओ की मूल कंटेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं होगी और इस महीने की शुरुआत में डिज्नी+हॉटस्टार द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी. जो अब हम नहीं देख सकेंगे वो हैं- गेम ऑफ थ्रोन्स, हाउस ऑफ द ड्रैगन, द टाइम ट्रैवलर्स वाइफ और हाल ही में जारी शो, द लास्ट ऑफ अस.

यदि आप एक डिज्नी + हॉटस्टार ग्राहक हैं और आपके पास कुछ एचबीओ सामग्री है जो अभी भी आपकी वॉचलिस्ट पर है, तो इसे जल्द ही देखना बेहतर होगा। 31 मार्च के बाद, एचबीओ की मूल सामग्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं होगी और इस महीने की शुरुआत में डिज्नी+हॉटस्टार द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी। कुछ शीर्षक जो अब देखने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, वे हैं गेम ऑफ थ्रोन्स, हाउस ऑफ द ड्रैगन, द टाइम ट्रैवलर्स वाइफ और हाल ही में जारी शो, द लास्ट ऑफ अस।

Disney+Hotstar to lose HBO content

Disney+Hotstar के ऑफिशियर पेज ने 7 मार्च को ट्वीट किया, '31 मार्च से, HBO कंटेंट Disney+ Hotstar पर उपलब्ध नहीं होगी. आप Disney+ Hotstar की सामग्री की विशाल लाइब्रेरी का आनंद लेना जारी रख सकते हैं, जिसमें 10 भाषाओं में 100,000 घंटे से अधिक टीवी शो और फिल्में और प्रमुख ग्लोबल खेल आयोजनों की कवरेज शामिल है.'

Where can users watch HBO content?

एचबीओ शो अब डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन का हिस्सा नहीं होगा, लेकिन HBO के शोज देखे जा सकेंगे. एचबीओ कंटेंट अन्य सदस्यता के रूप में अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध हो सकती है. कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है. 

Trending news