AMOLED डिस्प्ले से लैस ये हैं सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स, फीचर्स ऐसे दमदार आ जाएगा मजा
Advertisement

AMOLED डिस्प्ले से लैस ये हैं सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स, फीचर्स ऐसे दमदार आ जाएगा मजा

Smartphones: भारत में एमोलेड डिस्प्ले वाले सबसे तगड़े स्मार्टफोन्स अगर आप खरीदना चाहते हैं जिनकी कीमत भी कम हो तो आज हम आपके लिए बेहतरीन ऑप्शंस लेकर आए हैं.

AMOLED डिस्प्ले से लैस ये हैं सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स, फीचर्स ऐसे दमदार आ जाएगा मजा

Amoled Display Smartphone: आजकल भारत में एमोलेड डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन काफी पसंद किए जाते हैं और इसके पीछे वजह है इनकी ब्राइटनेस और इनकी क्वालिटी जिस पर विजुअल एक्सपीरियंस इतना बेहतरीन हो जाता है कि ग्राहकों को कोई और डिस्प्ले पसंद ही नहीं आता है. अगर आप भी अपने लिए अपनी फैमिली के लिए एमोलेड डिस्प्ले वाला एक किफायती स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए बेहतरीन ऑप्शंस लेकर आए हैं जो मार्केट में काफी ट्रेंडिंग है.

Realme 7 Pro

Realme 7 प्रो एक किफायती AMOLED डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन है. हैंडसेट स्नैपड्रैगन 720G ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है, और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. AMOLED स्क्रीन 6.4-इंच की है और इसमें फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन है. ये गोरिल्ला ग्लास 3+ द्वारा प्रोटेक्टेड है. 

Realme 8 (4G)

Realme 8 के 5G वेरिएंट में हाई-रिफ्रेश-रेट IPS LCD डिस्प्ले है और ये Helio G95 द्वारा संचालित 4G LTE वैरिएंट में 60Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है. ये LPDDR4x रैम (8GB तक) और UFS 2.1 (128GB तक) स्टोरेज के साथ तीन वेरिएंट में उपलब्ध है. इसमें प्राइमरी रियर कैमरा 64MP सेंसर है और सेल्फी के लिए 16MP फ्रंट शूटर है. अन्य विशेषताओं में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर, एंड्रॉइड 11 सॉफ्टवेयर और 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी शामिल है.

Xiaomi Redmi Note 10 

Xiaomi Redmi Note 10 सबसे किफायती AMOLED डिस्प्ले फोन में से एक है. ये HD + रिज़ॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले प्रदान करता है. यह स्नैपड्रैगन 678 ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है और Android 11 आधारित MIUI 12 सॉफ्टवेयर चलाता है. अन्य विशेषताओं में 48MP का प्राइमरी कैमरा, UFS 2.2 स्टोरेज, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh की बैटरी शामिल है.

Samsung Galaxy F62

सैमसंग गैलेक्सी F62 एक मिड-रेंज डिवाइस है और F सीरीज का दूसरा मॉडल है, यह 6.7 इंच के सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है. यह सैमसंग Exynos 9825 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप है. डिवाइस में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7000mAh की बैटरी है.

Trending news