इससे सस्ता Air Fryer पूरे मार्केट में नहीं, बिना तेल इस्तेमाल किए हुए तैयार कर देता है फ्राइड फूड
Advertisement
trendingNow11842445

इससे सस्ता Air Fryer पूरे मार्केट में नहीं, बिना तेल इस्तेमाल किए हुए तैयार कर देता है फ्राइड फूड

Air Fryer: एयर फ्रायर मार्केट का एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है जो हेल्दी लाइफस्टाइल को प्रमोट करता है, इस प्रोडक्ट के इस्तेमाल से ग्राहक बिना तेल मसाला इस्तेमाल किए हुए फ्राइड फ़ूड खाने का आनंद ले सकते हैं. 

इससे सस्ता  Air Fryer पूरे मार्केट में नहीं, बिना तेल इस्तेमाल किए हुए तैयार कर देता है फ्राइड फूड

Air Fried Food: अगर आपको तला-भुना खाना खाने की आदत लग चुकी है लेकिन आप ये खाना छोड़ना चाहते हैं तो ऐसा कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है. दरअसल फ्राइड फ़ूड काफी टेस्टी होता है. इसे ना कर पाना सबके बस की बात नहीं है, हालांकि इस फ्राइड फ़ूड से आपके शरीर में कई तरह की बीमारियां हावी हो सकती हैं. अगर आप फ्राइड फ़ूड भी नहीं छोड़ना चाहते हैं और बीमारियों से भी दूर रहना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे अप्लायंस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको आपको फ्राइड फ़ूड जैसे टेस्ट वाला खाना तैयार करके देगा, लेकिन ये खाना एकदम हेल्दी होगा. 

कौन सा है ये अप्लायंस 

दरअसल हम बात कर रहे हैं Air Fryer की जिसे आप बड़ी ही आसानी से किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. ये आपको रेस्टोरेंट जैसा खाना तैयार करके देता है जिसमें फ्राइड फ़ूड का पूरा आनंद मिलता है लेकिन ये फ़ूड आपकी हेल्थ के लिए नुकसानदायक नहीं होता है. दरअसल इसमें वार्म एयर तकनीक से खाना तैयार किया जाता है. इसमें कुछ तेल की ड्रॉप्स से ही खाना तैयार हो जाता है जो काफी जायकेदार होता है. ये फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. ये किसी माइक्रोवेव ओवन से भी सस्ता है और हेल्दी फ़ूड बड़ी ही आसानी से तैयार कर देता है. 

 इस एयर फ्रायर की कीमत असल में 3,999 है लेकिन आप अगर इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको इसकी खरीदारी पर भयंकर डिस्काउंट दिया जाता है. इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक इसे महज 2,599₹ में ही खरीद सकते हैं. दरअसल इस पर 35% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

क्या है खासियत

अगर बात की जाए खासियत की तो इस एयर फ्रायर में ग्राहकों को काफी सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें एयर  क्रिस्प टेक्नोलॉजी भी शामिल है, जिसकी मदद से फूड आइटम चारों ओर से अच्छी तरह से कुक हो जाता है और इसमें कुछ ही मिनट का समय लगता है. इसके साथ ही यह एयर फ्रायर अलग-अलग डिशेज के हिसाब से आपको बटन ऑफर करता है और आप अपनी पसंदीदा डिश को तैयार करने के लिए उसे बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं. ग्राहकों को इस एयर फ्रायर में 4.L लीटर का स्टोरेज मिलता है जिससे आप काफी मात्रा में खाना तैयार कर सकते हैं.

Trending news