हजार रुपये से कम कीमत वाले Best Broadband Plans, इस प्लान के आगे JioFiber Plan भी फेल!
Advertisement
trendingNow11450859

हजार रुपये से कम कीमत वाले Best Broadband Plans, इस प्लान के आगे JioFiber Plan भी फेल!

Broadband Plans Under Rs 1000: अगर आपको ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगवाना हो, जिसमें अनलिमिटेड डेटा और धुआंधार स्पीड हो तो हम आपके लिए हजार रुपये से कम कीमत वाले प्लान्स लेकर आए हैं, जो काफी पॉपुलर हैं...

 

हजार रुपये से कम कीमत वाले Best Broadband Plans, इस प्लान के आगे JioFiber Plan भी फेल!

Airtel, JioFiber, BSNL और अन्य सहित कई इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर अब अधिक किफायती मूल्य पर तेज इंटरनेट गति प्रदान कर रहे हैं क्योंकि ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवाएं पूरे भारत में फैली हुई हैं. देश में वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लास के कारण एक मजबूत इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यता हो गई है. हजार रुपये से कम में आपको अनलिमिडेट डेटा और धुआंधार स्पीड वाला कनेक्शन मिल जाएगा. आइए बताते हैं कि हजार रुपये से कम में कौन से ब्रॉडबैंड प्लान्स बेस्ट हैं....

BSNL Bharat Fiber Rs 999 Plan

30 दिनों की वैलिडिटी, फ्री फोन कॉल, 2,000 जीबी तक डेटा और 150 एमबीपीएस की स्पीड सभी बीएसएनएल ब्रॉडबैंड 999 रुपये की योजना में शामिल हैं. OTT सब्सक्रिप्शन Disney+Hotstar, Lionsgate Play, Shemaroo, Hungama TV, SonyLIV, Zee5, Voot और Yupp के लिए उपलब्ध है, केवल अतिरिक्त शुल्क हैं - 500 रुपये इंस्टॉलेशन फी.

Airtel Xstream Rs 999 Broadband Plan

Airtel Xstream का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान सबसे शानदार है. प्लान में अच्छी इंटरनेट स्पीड के साथ कई ओटीटी प्लैटफॉर्म्स भी मिलते हैं.  इस प्लान में 200 एमबीपीएस तक की डाउनलोड स्पीड ऑफर की जाती है. आपको कुल 3,333GB के लिए हाई-स्पीड इंटरनेट का उपयोग करने की अनुमति है. डेटा पूरा यूज होने के बाद स्पीड घटकर 1MBPS हो जाएगी. यह प्लान सिर्फ 30 दिन तक ही रहता है. अनलिमिटेड लोकल और लॉन्ग-डिस्टेंस कॉल्स, अमेज़न प्राइम का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन और Wynk Music और Shaw Academy का फ्री एक्सेस अतिरिक्त सुविधाएं हैं.

JioFiber Rs 999 Plan

JioFiber Rs 999 Plan में 150mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा या  3,300 जीबी प्रति माह मिलता है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इसके अतिरिक्त, ग्राहक सब्सक्रिप्शन के माध्यम से कई ओटीटी सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं, जिनमें Disney+Hotstar, Voot Select, SonyLIV, Zee5, Voot Kids, Hoichoi, Universal+Lionsgate Play, Discovery+, Jio Cinema, ErosNow, ALTBalaji, और Jio Saavan (1 साल के लिए) शामिल हैं. ध्यान दें कि OTT प्लेटफॉर्म सेवाओं का उपयोग करने के लिए Jio सेट-टॉप बॉक्स को 1000 रुपये में अलग से खरीदा जाना चाहिए.

You Rs 826 Broadband Plan

यू (You) 826 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में 100 एमबीपीएस स्पीड और 3,500GB तक अनलिमिटेड डेटा ऑफर करते हैं. ओटीटी सब्सक्रिप्शन और फोन कॉल लाभ दोनों को पैकेज से बाहर रखा गया है. हालांकि, सुरक्षा जमा 1,000 रुपये से 2,000 रुपये तक है, और 1-2 महीने के अनुबंध के लिए स्थापना मूल्य 650 रुपये है. इसके अलावा, एक वाई-फाई 5 राउटर की वापसी योग्य जमा के रूप में 1,999 रुपये है, जबकि एक वाई-फाई 4 राउटर पहले से ही पैकेज में शामिल है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news