boAt के पसीने छुड़ाने आई Boult की स्टाइलिश Smartwatch! दिखने में प्रीमियम लेकिन कीमत कम
Advertisement
trendingNow11798188

boAt के पसीने छुड़ाने आई Boult की स्टाइलिश Smartwatch! दिखने में प्रीमियम लेकिन कीमत कम

Boult Striker Pro लॉन्च हो चुकी है. यह Noise, boAt, Fire-Boltt की स्मार्टवॉच को टक्कर देगी. वॉच का डिजाइन अलग और यूनिक है. इसके अलावा वॉच कई हेल्थ बेनिफिट्स के साथ आती है. आइए जानते हैं Boult Striker Pro की कीमत और फीचर्स...

boAt के पसीने छुड़ाने आई Boult की स्टाइलिश Smartwatch! दिखने में प्रीमियम लेकिन कीमत कम

Boult Audio ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो स्टाइलिश डिजाइन में आती है. यह वॉच स्ट्राइकर सीरीज का हिस्सा है. इस वॉच का नाम Boult Striker Pro है. यह Noise, boAt, Fire-Boltt की स्मार्टवॉच को टक्कर देगी. वॉच का डिजाइन अलग और यूनिक है. इसके अलावा वॉच कई हेल्थ बेनिफिट्स के साथ आती है. आइए जानते हैं Boult Striker Pro की कीमत और फीचर्स...

fallback

Boult Striker Pro Design
Boult Striker Pro एक स्मार्टवॉच है जो एक आकर्षक मैटेलिक बॉडी के साथ आती है. इसमें एक सर्कुलर डायल है जो यूजर्स को विभिन्न समय और सुविधाओं तक पहुंचने में मदद करती है. दाईं ओर एक घूमता हुआ क्राउन और दूसरा फिजिकल बटन है जो आसानी से नेविगेशन और विभिन्न फंक्शन का उपयोग करने की अनुमति देता है. 

Boult Striker Pro specifications
इस डिवाइस में 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 466 x 466 पिक्सल है. इस डिस्प्ले में ऑलवेज-ऑन फीचर है, जो यूजर्स को सभी समय डिस्प्ले को चालू रखने की अनुमति देता है ताकि समय और अन्य जानकारी के लिए हमेशा एक्सेसिबल रहें. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है, जिससे स्मूद अनुभव मिलता है, और इसकी पीक ब्राइटनेस 750 निट्स तक पहुंचती है, जो धूपी और ब्राइट वातावरण में भी डिस्प्ले को स्पष्ट दिखाने में मदद करती है.

यह स्मार्टवॉच IP67-प्रमाणित है, जिससे यह धूल और पानी प्रतिरोधी है. इससे यूजर इसे दिनभर के उपयोग के दौरान बिना चिंता के पानी में इस्तेमाल कर सकते हैं और अपनी रोजमर्रा की गतिविधियों में भाग ले सकते हैं.

fallback

Boult Striker Pro Features
फिटनेस के मोर्चे पर बोल्ट स्ट्राइकर प्रो एक विशेषकर डिज़ाइन किया गया है जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्वास्थ्य और फिटनेस की निगरानी करने में मदद करता है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर (ऑक्सीमीटर), ब्लड प्रेशर मॉनिटर, मासिक धर्म चक्र ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर शामिल हैं, जिससे आप अपने शारीरिक पैरामीटर्स का पता लगा सकते हैं और फिटनेस स्तर को ट्रैक कर सकते हैं.

Boult Striker Pro Modes
इसका डिजाइन पहनने योग्य है और यह 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स के लिए समर्थन प्रदान करता है. यह आपको विभिन्न फिटनेस गतिविधियों के दौरान सही डाटा और विश्लेषण प्रदान करने में मदद करता है. बोल्ट स्ट्राइकर प्रो एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आता है, जिससे वायस कॉलिंग फ़ंक्शन का उपयोग किया जा सकता है. इसमें डायल पैड, कॉन्टैक्ट सिंक और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी भी है, जो संबंधित डिवाइसों से संचयित डेटा और संपर्कों को सिंक करने की सुविधा प्रदान करता है।

Boult Striker Pro Price In India
बोल्ट स्ट्राइकर प्रो एक बजट-फ्रेंडली और उपयुक्त स्मार्टवॉच है जिसकी कीमत बहुत ही प्रभावशाली है। इस स्मार्टवॉच की मूल्य दर 2,499 रुपये है.

Trending news