बोल्ट ने उतार दी धांसू स्मार्टवॉच रोवर-प्रो, 1.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले उड़ा देगा आपके होश
Advertisement

बोल्ट ने उतार दी धांसू स्मार्टवॉच रोवर-प्रो, 1.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले उड़ा देगा आपके होश

Boult Smartwatch: बोल्ट 'रोवर-प्रो' सुपर एमोलेड स्क्रीन, 'ऑलवेज ऑन डिस्प्ले’ (एओडी), सिंगल चिप ब्लूटूथ और टॉप-रेटेड वाटरप्रूफ तकनीक जैसे दमदार फीचर्स के साथ आती है.

बोल्ट ने उतार दी धांसू स्मार्टवॉच रोवर-प्रो, 1.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले उड़ा देगा आपके होश

Boult Smartwatch Launch: बोल्ट ऑडियो ने नई स्मार्टवॉच रोवर-प्रो लॉन्च की है. इसमें ग्राहकों को 'ऑलवेज ऑन डिस्प्ले' फीचर भी शामिल मिल जाएगा.यह अपग्रेडेड वर्जन 1.43 इंच के गोलाकार डायल वाले सुपर एमोलेड स्क्रीन और 1000 निट्स हाई ब्राइटनेस डिस्प्ले के साथ आएगी. कलाई पर बंधी इस स्मार्टवॉच से ग्राहकों को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से बात करने का अनुभव तो मिलता ही है, रोवर-प्रो में नई दमदार सिंगल चिप ब्लूटूथ 5.2 तकनीक के कारण पलक झपकते ही पेयरिंग और कनेक्शन भी हो जाता है. यह स्मार्टवॉच दो वाइब्रेंट वेरिएंटस  में उपलब्ध है - रीगल और आईकॉन. दोनों मुख्य रूप से काले रंग के स्ट्रैप के साथ आते हैं, जिसके साथ 2 अतिरिक्त मुफ्त स्ट्रैपस भी उपलब्ध हैं. इसकी कीमत 2499 रुपये है. 

 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

रोवर-प्रो स्मार्टवॉच में एचबी एमोलेड स्क्रीन के साथ 446x446 पिक्सल्स का अल्ट्रा-हाई-रेजोल्यूशन डिस्प्ले मिलता है, जिसके साथ 1000 निट्स हाई-ब्राइटनेस डिस्प्ले का मजा भी है. बेहतर डिस्प्ले के साथ रोवर-प्रो स्मार्टवॉच को 'ऑलवेज ऑन डिस्प्ले' की थीम के साथ ग्राहकों के लिए अधिक 'विजन फ्रेंडली' बनाया गया है. स्मार्टवॉच में सिंगल चिप ब्लूटूथ 5.2 वर्जन लगाया गया है, जिससे इसमें बैटरी का 3 गुना बेहतर तरीके से प्रयोग किया जा सकता है और 10 मीटर तक की रेंज में उपलब्ध डिवाइस से सिंगल-क्लिक कनेक्शन संभव है. डायल पैड और माइक एवं स्पीकर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली रोवर-प्रो स्मार्टवॉच से कॉल भी की जा सकती है.
 
रोवर-प्रो स्मार्टवॉच में शामिल एक और महत्वपूर्ण फीचर है, बोल्ट हेल्थ विकल्प. इस फीचर का प्रयोग करके ग्राहक अपनी सेहत से जुड़े प्रमुख बिंदुओं जैसे - एसपीओ2, दिल की धड़कन और ब्लड प्रेशर की स्थिति के बारे में अपनी कलाई के सहारे ही जान सकते हैं. स्मार्टवॉच महिलाओं के मासिक-चक्र की निगरानी, नींद की स्थिति पर नजर रखने और सुस्ती और पीने के पानी के रिमाइंडर्स जैसी सुविधाएं भी देती है. यह 100 से ज्यादा स्पोट्र्स मोड्स जैसे - क्रिकेट, रनिंग, साइकलिंग, बास्केटबॉल और योग के अलावा 150 से ज्यादा क्लाउड-बेस्ड वॉच फेसेज के साथ उपलब्ध है. रोवर-प्रो केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 2 दिनों तक उपयोग करने की सुविधा देती है. स्मार्टवॉच में बोल्ट टाइप-सी तेज चार्जिंग सुविधा के साथ 90 मिनट में 7 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है. ये आईपी 68 वाटररेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news