Smartwatch Under 2500: आ गई स्टाइलिश डिजाइन वाली Waterproof वॉच! कॉलिंग से लेकर मिलेगा इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11832620

Smartwatch Under 2500: आ गई स्टाइलिश डिजाइन वाली Waterproof वॉच! कॉलिंग से लेकर मिलेगा इतना कुछ

Boult Crown R और Boult Drift 2 नाम की दो स्मार्टवॉच लॉन्च हुई हैं. Boult Crown R की कीमत Boult Drift 2 के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है. दोनों ही वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आती हैं.

 

Smartwatch Under 2500: आ गई स्टाइलिश डिजाइन वाली Waterproof वॉच! कॉलिंग से लेकर मिलेगा इतना कुछ

इंडियन ब्रांड Boult ने भारत में अपनी दो स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है. एक का नाम Boult Crown R है और दूसरी का नाम Boult Drift 2 है. दोनों की ही कीमत काफी कम है. Boult Crown R की कीमत Boult Drift 2 के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है. दोनों ही वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आती हैं. आइए जानते हैं Boult Crown R और Boult Drift 2 की कीमत और फीचर्स...

Boult Crown R and Drift 2 Specs

Boult Crown R और Drift 2 दोनों के ही डिजाइन बिल्कुल अलग हैं. क्राउन राउड शेप में है तो वहीं Drift 2 स्क्वैरिश डिजाइन में आती है. दोनों वॉच में जिंक अलॉय मैटेलिक फ्रेम है. क्राउन आर मेटल स्ट्रैप्स के साथ आती है तो वहीं ड्रिफ्ट 2 सिलिकॉन स्ट्रैप्स के साथ आती है. दोनों ही वॉच पानी और धूल में खराब नहीं होती हैं. इनमें स्मार्ट नोटिफिकेशन, सेडेंटरी वॉटर इनटेक रिमाइंडर और वॉयस असिस्टेंस जैसी अन्य सुविधाएं भी हैं. 

दोनों ही वॉच में HD डिस्प्ले मिलता है. Boult Crown R में 1.85-इंच का डिस्प्ले मिलता है तो वहीं ड्रिफ्ट 2 में 1.52-इंच की स्क्रीन. Boult Crown R में 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलता है. दोनों ही वॉच 150 से ज्यादा वॉच फेस को सपोर्ट करती हैं और इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा है. 

Boult Crown R and Drift 2 Features

हेल्थ बेनिफिट्स फीचर्स की बात करें तो वॉच में 24/7 हार्ट स्पीड मॉनिटरिंग,  SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग और मैन्ट्रुअल पीरियड ट्रैकर है. वॉच में 120 स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं, जो आपकी एक्टिविटीज को ट्रैक करता है. Boult Crown R बुलेट सिल्वर और कोल ब्लैक कलर में आती है तो वहीं ड्रिफ्ट 2 पिंक, ब्लू और ब्लैक कलर में आती है. 

Boult Crown R and Drift 2 Price In India

Boult Crown R की कीमत 2,499 है, जबकि ड्रिफ्ट 2 स्मार्टवॉच की कीमत 1,499 रुपये है. इसको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है. इसको जल्द ही अन्य चैनल्स पर खरीद के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. 

Trending news