भारत में धूम मचाने आई Boult की Bluetooth Calling वाली लग्जरी स्मार्टवॉच! कीमत सिर्फ इतनी
Advertisement
trendingNow11902882

भारत में धूम मचाने आई Boult की Bluetooth Calling वाली लग्जरी स्मार्टवॉच! कीमत सिर्फ इतनी

Boult ने Boult Sterling Smartwatch को लॉन्च कर दिया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आती है. इस वॉच को कई स्टैप्स और कलर वेरिएंट के साथ पेश किए गए हैं. आइए जानते हैं Boult Sterling Smartwatch की कीमत और फीचर्स...

भारत में धूम मचाने आई Boult की Bluetooth Calling वाली लग्जरी स्मार्टवॉच! कीमत सिर्फ इतनी

Boult ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो दमदार फीचर्स के साथ आती है. इस वॉच का नाम Boult Sterling Smartwatch है. यह शानदार डिजाइन के आती है. यह HD डिस्प्ले के साथ आते हैं और बॉडी भी स्टेनलेस स्टील में है. इस वॉच को कई स्टैप्स और कलर वेरिएंट के साथ पेश किए गए हैं. आइए जानते हैं Boult Sterling Smartwatch की कीमत और फीचर्स...

Boult Sterling Smartwatch Price In India

Boult Sterling Smartwatch एक किफायती स्मार्टवॉच है जो 1,599 रुपये में उपलब्ध है. यह बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन पर खरीदा जा सकता है. यह विभिन्न रंगों में आता है: मिडनाइट मरीन, कार्बन कॉपर और स्कार्लेट एबोनी.

Boult Sterling smartwatch: Key specs

स्मार्टवॉच में कई तरह की विशेषताएं होती हैं जो विभिन्न यूजर्स की जरूरतों को पूरा करती हैं. बोल्ट स्टर्लिंग में एक 1.52-इंच की एचडी स्क्रीन है जो 360x360 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 700 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है. यह स्क्रीन लैग-फ्री अनुभव प्रदान करती है और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है.

बोल्ट स्टर्लिंग स्मार्टवॉच एक किफायती स्मार्टवॉच है जो आपको सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करती है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉयस असिस्टेंस, IP67 जल प्रतिरोध और 100+ स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं. बोल्ट स्टर्लिंग स्मार्टवॉच एक हल्का और आरामदायक डिज़ाइन के साथ आती है. इसमें स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जिसमें SpO2, ब्लड प्रेशर और हृदय गति मॉनिटरिंग शामिल हैं. महिला यूजर अपने मासिक धर्म चक्र को भी ट्रैक कर सकती हैं. अन्य प्रमुख विशेषताओं में स्लीप ट्रैकिंग, पानी पीने का रिमाइंडर और सेडेंटरी रिमाइंडर शामिल हैं.

बोल्ट स्टर्लिंग स्मार्टवॉच फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक आदर्श उपकरण है. इसमें 100 से अधिक खेल मोड हैं, जो आपको विभिन्न प्रकार की गतिविधियों को ट्रैक करने की अनुमति देते हैं. यह घड़ी 150 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फ़ेस भी प्रदान करती है, जिससे आप अपनी व्यक्तिगत शैली को प्रदर्शित कर सकते हैं.बोल्ट स्टर्लिंग स्मार्टवॉच में एक एआई वॉयस असिस्टेंट है जो आपको आवाज से सूचना, रिमाइंडर और स्मार्ट डिवाइस नियंत्रण प्राप्त करने की अनुमति देता है. यह वास्तविक समय के मौसम अपडेट भी प्रदान करता है. स्मार्टवॉच में फाइंड माई फोन फीचर और ऑन-डिवाइस गेमिंग के लिए चार मिनी गेम्स भी हैं.

Trending news