जेब से फोन निकालने की जरूरत नहीं! ये धाकड़ Waterproof वॉच करेगी सारे काम, करेगी BP चेक और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11854421

जेब से फोन निकालने की जरूरत नहीं! ये धाकड़ Waterproof वॉच करेगी सारे काम, करेगी BP चेक और इतना कुछ

Boult Sterling Pro स्मार्टवॉच लॉन्च हो चुकी है, जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ आती है. इसमें वो फीचर्स मिलते हैं, जो 10 हजार से कम कीमत वाली वॉच में नहीं मिलते हैं. आइए जानते हैं Boult Sterling Pro के बारे में...

 

जेब से फोन निकालने की जरूरत नहीं! ये धाकड़ Waterproof वॉच करेगी सारे काम, करेगी BP चेक और इतना कुछ

Boult ने भारत में पिछले नहीने Crown R और Drift Pro स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था. अब इस कंपनी ने Boult Sterling Pro को मार्केट में उतार दिया है. यह शानदार परफॉर्मेंस वाली वॉच है, जो ब्लड प्रेशर मॉनिटर भी कर सकती है. इसमें वो फीचर्स मिलते हैं, जो 10 हजार से कम कीमत वाली वॉच में नहीं मिलते हैं. आइए जानते हैं Boult Sterling Pro के बारे में...

Boult Sterling Pro Specifications

Boult Sterling Pro स्मार्टवॉच में सर्कुलर डायल मिलता है, जो मेटेलिक यूनिबॉडी के साथ आती है. यूजर इंटरफेस को आसानी से नेविगेट करने के लिए दाहिने ओर एक घूमने वाले क्राउन और फिजिकल बटन है. यह वॉच पानी या धूल में भी खराब नहीं होती है. स्मार्टवॉच में एक 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 466 x 466 पिक्सल है और इसकी पीक ब्राइटनेस 800 निट्स है. 

Boult Sterling Pro Features

Boult Sterling Pro कई हेल्थ फीर्स के साथ आती है, जैसे - हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप और स्ट्रेस ट्रैकर और महिलाओं के लिए मेन्सट्रुअल साइकल मॉनिटर है. इसमें एक ब्लड प्रेशर मॉनिटर भी है. स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट है. यह Google Fit और Apple हेल्थ के साथ संगत है.

Boult Sterling Pro Price In India

Boult Sterling Pro से ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है. आपको यह वॉच चार विभिन्न यूआई थीम्स और वॉच फेस के साथ मिलेगी. इसमें विभिन्न सुविधाएं शामिल हैं, जैसे कि 'फाइंड माय फोन, मौसम अपडेट, एआई असिस्टेंट है. Boult Sterling Pro की कीमत 2,499 रुपये है, और आप इसे ब्लैक और सिल्वर रंगों में खरीद सकते हैं, जो ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है.

Trending news