जेब से नहीं निकालना पड़ेगा Smartphone! ये वॉटरप्रूफ TWS करेगा सारे काम; जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow11921093

जेब से नहीं निकालना पड़ेगा Smartphone! ये वॉटरप्रूफ TWS करेगा सारे काम; जानिए कीमत

Boult ने अपनी कर्व्ड सीरीज को लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज में दो प्रोडक्ट्स लाए गए हैं, जिनका नाम Boult Curve Buds Pro TWS और Curve Max Neckband है. Curve Max Neckband लाइटनिंग बोल्ट टाइप-सी चार्जिंग के साथ आता है. 

जेब से नहीं निकालना पड़ेगा Smartphone! ये वॉटरप्रूफ TWS करेगा सारे काम; जानिए कीमत

दिवाली से पहले Boult ने अपनी कर्व्ड सीरीज को लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज में दो प्रोडक्ट्स लाए गए हैं, जिनका नाम Boult Curve Buds Pro TWS और Curve Max Neckband है. Curve Max Neckband लाइटनिंग बोल्ट टाइप-सी चार्जिंग के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि 10 मिनट के चार्ज पर यह 24 घंटे का प्लेटाइम देता है. मालिकाना बूमएक्स तकनीक द्वारा संचालित 13 मिमी ड्राइवरों के माध्यम से ऑडियो क्वालिटी को अतिरिक्त BASS मिलता है.

Boult Curve Buds Pro TWS And Curve Max Neckband Price

Boult Curve Buds Pro एक शानदार सौदा है! इसकी विशेष लॉन्च कीमत, केवल ₹1,299, इसे अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी कम बनाती है. नियमित कीमत ₹1,799 है, लेकिन आप अभी भी इसे ₹1,299 में खरीद सकते हैं, जो एक बड़ा बचाव है. यह डिवाइस Amazon.in और www.boultaudio.com दोनों पर उपलब्ध है, इसलिए आपको इसे खरीदने में कोई परेशानी नहीं होगी.

कर्व मैक्स भी एक अच्छा सौदा है. यह वर्तमान में ₹999 में उपलब्ध है, जो इसकी नियमित कीमत ₹1,299 से काफी कम है। यह डिवाइस Amazon.in, Flipkart और www.boultaudio.com के माध्यम से खुदरा बिक्री करेगा, इसलिए इसे खरीदना भी आसान होगा.

बोल्ट कर्व बड्स प्रो गेमर्स के लिए एकदम सही हैं. 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ, आप लगातार गेमिंग कर सकते हैं बिना किसी चिंता के कि आपके बड्स जल्द ही खत्म हो जाएंगे. 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 130 मिनट का प्लेटाइम पाने के लिए लाइटनिंग बोल्ट टाइप-सी फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है. Boult Curve Buds Pro TWS में प्रीमियम फिनिश मिलता है. यह पानी में भी आसानी से काम कर सकता है. 

Trending news