कान में लगाते ही अलग दुनिया में पहुंचा देगा Boult Airbass Z40, पूरे 60 घंटे चलेगी बैटरी
Advertisement
trendingNow11516483

कान में लगाते ही अलग दुनिया में पहुंचा देगा Boult Airbass Z40, पूरे 60 घंटे चलेगी बैटरी

Boult Airbass Z40: कंपनी ने 60 घंटे बैटरी, बिना रुकावट 8 घंटे का प्लेटाइम, वॉइस असिस्टेंट फीचर और जेन मोड ईएनसी माइक टेक्नोलॉजी वाला मेड इन इंडिया ईयरफोन एयरबेस Z40 लॉन्च किया है. 

कान में लगाते ही अलग दुनिया में पहुंचा देगा Boult Airbass Z40, पूरे 60 घंटे चलेगी बैटरी

Boult Airbass Z40 Launch: Boult ने हाल साउंड मार्वल एयरबेस Z40 के साथ वॉइस असिस्टेंट-सक्षम ईयरबड्स लांच किया हैं. मेड-इन-इंडिया की दिशा में उठाया गया यह एक महत्वपूर्ण कदम है. नए लांच किया गया ईयरफोन वॉइस कमांड को सक्षम करने के लिए वॉइस असिस्टेंट प्रोग्राम (सीरी और गूगल असिस्टेंट) से लैस हैं.

Boult के ऑडियो ग्रुप में प्रमुख एयरबेस Z40 60 घंटे की बैटरी, एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे लगातार प्लेटाइम, लाइटनिंग-फास्ट टाइप-सी चार्जिंग, ब्लूटूथ 5.2, आईपीएक्स5 वाटर रेजिस्टेंस, सुपीरियर हैप्टिक्स जैसी कई बेहतरीन सुविधा देता है. इसके अलावा इसमें टच कंट्रोल भी है और इससे सुनने का बेहतरीन अनुभव मिलता हैं. इस डिवाइस को आधिकारिक वेबसाइट www.Boultaudio.com, Flipkart और Amazon पर नीले, सफेद और भूरे रंग के तीन रंगों में 1,199 रुपये में लॉन्च किया जा रहा है.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

इससे वॉइस असिस्टेंट प्रोग्राम सिरी और गूगल असिस्टेंट का इस्तेमाल यूजर एक क्लिक में कर सकता है. एयरबैस Z40 ईयरफोन में वॉइस कमांड फीचर वाला अपनी तरह का पहला ईयरफोन है. स्वदेशी ब्रांड Boult ऑडियो के नए लॉन्च किए गए इस ईयरफोन में एडवांस तकनीक ज़ेन मोड ईएनसी माइक (बाहर की आवाज को रोकने) ऑडियोफाइल्स हैं. इससे आप एक ही समय में सुनने और बोलने का बेहतरीन अनुभव ले सकते हैं. ईयरफ़ोन में बूमएक्स टेक्नोलॉजी और बड़ा 10 मिमी ड्राइवर हैं. इस ईयरफोन से म्यूजिक या फोन पर किसी को आवाज को सुनना बहुत बेहतरीन अनुभव देता है.

 नए फीचर्स के अलावा इस ईयरफोन में लाइटनिंग-स्पीड चार्जिंग फीचर भी है. एयरबैस Z40 ईयरफ़ोन को 10 मिनट तक चार्ज करने पर यूजर को 100 मिनट का प्लेटाइम मिल सकता है. ईयरफोन का ज़ेन मोड ईएनसी माइक फीचर से ऑडियोफाइल्स से बाहर का शोर नहीं सुनाई देता है. इसके अलावा वे आसानी से जो कुछ भी माइक में बोलेंगे दूसरा आदमी दूसरी तरफ आवाज को बिना किसी शोर के सुन सकता है. बौल्ट ऑडियो का नया प्रोडक्ट यूजर को बिना किसी रुकावट और गड़बड़ी के यात्रा करने, आराम करने, ध्यान लगाने, मीटिंग/ क्लास में हिस्सा लेने की सुविधा देता है. गेमिंग यूजर की जरूरतों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए इस ईयरफोन में गेम मोड भी शामिल है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news