boAt ने लॉन्च की तगड़ी बैटरी वाली धमाकेदार Smartwatch, जेब से नहीं निकालना पड़ेगा फोन; सारे काम होंगे घड़ी से
Advertisement

boAt ने लॉन्च की तगड़ी बैटरी वाली धमाकेदार Smartwatch, जेब से नहीं निकालना पड़ेगा फोन; सारे काम होंगे घड़ी से

Smartwatch Under 3k: boAt ने धांसू फीचर्स से लैस एक स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ आती है. खास बात है कि ये पानी में भी खराब नहीं होगी. आइए जानते हैं boAt Wave Ultima Max की कीमत और फीचर्स...

 

boAt ने लॉन्च की तगड़ी बैटरी वाली धमाकेदार Smartwatch, जेब से नहीं निकालना पड़ेगा फोन; सारे काम होंगे घड़ी से

boAt Wave Ultima Max स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है/ यह घरेलू ब्रांड का लेटेस्ट वेयरेबल डिवाइस है. लेटेस्ट पेशकश का मुख्य आकर्षण यह है कि इसमें एक बड़ा डिस्प्ले और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट है. स्मार्टवॉच की कीमत भी काफी कम है. बोट की यह स्मार्टवॉच काफी स्टाइलिश डिजाइन में आती है. वॉच बड़ी स्क्रीन और शानदार डिजाइन के साथ आती है. आइए जानते हैं boAt Wave Ultima Max की कीमत और फीचर्स...

boAt Wave Ultima Max Price In India

BoAt Wave Ultima Max की कीमत 2,499 रुपये है और यह ओलिव ग्रीन और पिच ब्लैक रंगों में उपलब्ध है. इसे Amazon और ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

boAt Wave Ultima Max Specifications

boAt Wave Ultima Max में 248 x 283 पिक्सल के एचडी रिजॉल्यूशन वाले 1.9-इंच डिस्प्ले के साथ एक स्क्वायर डायल है. यह 286 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी और 100 से अधिक कस्टमाइज्ड वॉच फेस प्रदान करता है. स्मार्टवॉच में मेटल यूनिबॉडी है और दाईं ओर एक फिजिकल बटन है. यह IP68-प्रमाणित धूल और पानी प्रतिरोधी है.

boAt Wave Ultima Max Features

फिटनेस के मोर्चे पर, boAt Wave Ultima Max एक हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप मॉनिटर और एक्टिविटी ट्रैकर से लैस है। यह 25 खेलों के समर्थन के साथ आता है जिसमें आउटडोर रन, इनडोर रन, आउटडोर वॉक, इनडोर वॉक, हाइकिंग, आउटडोर साइक्लिंग, इनडोर साइक्लिंग, बास्केटबॉल, योग, रोइंग, अण्डाकार, क्रिकेट, शक्ति प्रशिक्षण, फ्री एक्सरसाइज, और बहुत कुछ शामिल हैं.

boAt Wave Ultima Max Battery

boAt Wave Ultima Max का सामान्य उपयोग में 15 दिन और भारी उपयोग के साथ 5 दिन की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है. यह बंडल डॉक के साथ वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है. स्मार्टवॉच नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, फाइंड माई फोन, और बहुत कुछ जैसी सुविधाजनक सुविधाएं प्रदान करती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news