7000 रुपये से भी सस्ते हैं ये स्मार्टफोन, मिलती है तगड़ी बैटरी और धुआंधार डिस्प्ले
Advertisement

7000 रुपये से भी सस्ते हैं ये स्मार्टफोन, मिलती है तगड़ी बैटरी और धुआंधार डिस्प्ले

Smartphone in Budget Range: इन स्मार्टफोन्स की सबसे बड़ी खासियत है इनमें मिलने वाली जोरदार बैटरी और दमदार डिस्प्ले जिसकी बदौलत लोगों के बीच इनकी काफी ज्यादा डिमांड है. 

7000 रुपये से भी सस्ते हैं ये स्मार्टफोन, मिलती है तगड़ी बैटरी और धुआंधार डिस्प्ले

Entry Level Smartphones: अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं या फिर बुजुर्ग सदस्य हैं और आप उनके लिए किफायती कीमत में अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एंट्री लेवल सेगमेंट में मौजूद कुछ दमदार स्मार्टफोंस की लिस्ट लेकर आए हैं. इन स्मार्टफोंस की सबसे बड़ी खासियत है इन में दी जाने वाली दमदार बैटरी जिसकी बदौलत इन्हें 2 दिन तक आराम तक चलाया जा सकता है. इतना ही नहीं इन स्मार्टफोंस में आपको बड़ी डिस्प्ले भी मिल जाती है जिस पर वीडियो देखने का या फिर गेम खेलने का एक्सपीरियंस नेक्स्ट लेवल रहता है. अगर आप ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह ऑप्शन आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं जिनके बारे में अब हम आपको बताने जा रहे हैं.

Poco c50: आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत सिर्फ ₹5749 है हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹8999 है जिस पर 36 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है और तब जाकर इसकी कीमत इतनी कम हो पाती है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली 5000mh की धुआंधार बैटरी. इसके साथ आपको स्मार्टफोन में एक बड़ा डिस्प्ले मिल जाता है साथ ही साथ इसमें रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल जाता है. इस स्मार्टफोन में आपको दमदार क्वॉड कोर प्रोसेसर भी दिया गया है.

Tecno Pop 5 LTE: इस स्मार्टफोन में आपको 5000 एमएएच की दमदार बैटरी देखने को मिल जाती है. इस बैटरी की बदौलत ग्राहक स्मार्टफोन को तकरीबन 2 दिन तक आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर बात की जाए डिस्प्ले की तो यह 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है जो ना सिर्फ बेहद ही दमदार है बल्कि इसमें अच्छा विजुअल एक्सपीरियंस भी देखने को मिल जाता है. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाता है वहीं पर 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें शामिल किया गया है. डिस्प्ले और बैटरी के मामले में इस स्मार्टफोन का कोई जवाब नहीं है और बजट रेंज में आप अगर इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. फ्लिपकार्ट पर इसे 6464 रुपये में खरीदा जा सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news