Diwali पर पूरे घर को रोशन कर देंगी ये Automatic लाइट्स, आपके एक इशारे पर जगमगा उठेगा पूरा घर
Advertisement
trendingNow11917041

Diwali पर पूरे घर को रोशन कर देंगी ये Automatic लाइट्स, आपके एक इशारे पर जगमगा उठेगा पूरा घर

LED Lighting:  ये लाइट्स आम एलइडी लाइट से काफी अलग होती हैं क्योंकि ये पूरी तरह से ऑटोमैटिक होती हैं और इन्हें स्विच ऑन या स्विच ऑफ करने की जरूरत नहीं पड़ती है.

 

Diwali पर पूरे घर को रोशन कर देंगी ये Automatic लाइट्स, आपके एक इशारे पर जगमगा उठेगा पूरा घर

Solar LED Light: आजकल नॉर्मल लाइटिंग से ज्यादा लोग ऐसी लाइटिंग खरीदना पसंद करते हैं जिनमें हाईटेक फीचर्स को शामिल किया जाता है. हालांकि हाईटेक फीचर्स वाली लाइटिंग को खरीदने के लिए आपको जरूरत से ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं. अगर आप नहीं चाहते हैं कि आपको ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ें साथ ही जोरदार लाइटिंग भी मिल जाए तो, आज हम आपके लिए बेहद ही दमदार लाइटिंग लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपको पसंद आएगी बल्कि फेस्टिव सीजन में आपके पूरे घर को रोशन कर देगी. 

कौन सी है ये LED लाइट्स 

दरअसल जिस डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम LED Motion Sensor Sensor Light है. ये असल में एक मोशन सेंसिंग सोलर लाइट है जो मार्केट में काफी ट्रेंडिंग है. आपको इस लाइट को जलाने के लिए बिजली की जरूरत ही नहीं पड़ती है और ऐसा संभव हो पाता है इस लाइट में लगे हुए सोलर पैनल की बदौलत जो इसे घंटों तक रोशनी देने भर की पावर देता है. धूप में ये लाइटिंग अच्छी तरह से चार्ज हो जाती है और फिर आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

क्या है खासियत और कितनी है कीमत 

ये एक LED लाइट यूनिट होता है जिसमें बैटरी लगाईं जाती हैं, ये बैटरी इस यूनिट में लगे हुए सोलर पैनल से चार्ज हो जाती हैं. एक और खास बात इसमें आपको देखने को मिलेगी. दरअसल इस लाइटिंग में एक मोशन सेंसर भी दिया गया है जो किसी स्विच की तरह काम करता है. इसका मतलब ये हुआ कि जब भी कोई व्यक्ति इस लाइटिंग के सामने से गुजरता है तो ये अपने आप ऑन हो जाती है और 30 सेकेण्ड या कम समय में अपने आप ऑफ हो जाती है. इस लाइटिंग की कीमत अमेजन पर सिर्फ 349 रुपये है और ये आपके घर की बिजली का बिल कम कर सकती है. इसकी कीमत 200 रुपये से शुरू हो जाती है. 

Trending news