Apple ने दिया फैन्स को 440V का झटका! नहीं आएगा सबसे सस्ता 5G iPhone, लोगों के उड़े होश
Advertisement

Apple ने दिया फैन्स को 440V का झटका! नहीं आएगा सबसे सस्ता 5G iPhone, लोगों के उड़े होश

Apple ने पिछले साल थर्ड जनरेशन का iPhone SE लॉन्च किया गया था. अगले साल भी फोन के लॉन्च होने की अफवाह है. लेकिन एक खबर ने फैन्स को मायूस कर दिया है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

 

Apple ने दिया फैन्स को 440V का झटका! नहीं आएगा सबसे सस्ता 5G iPhone, लोगों के उड़े होश

Apple हर साल अपनी नई सीरीज का आईफोन लॉन्च करता है. इसके अलावा कंपनी Special Edition आईफोन भी लॉन्च करता है. इस फोन की लॉन्चिंग मार्च के महीने में होती है. यह कम कीमत वाला फोन होता है. पिछले साल थर्ड जनरेशन का iPhone SE लॉन्च किया गया था. अगले साल भी फोन के लॉन्च होने की अफवाह है. लेकिन एक खबर ने फैन्स को मायूस कर दिया है. जाने-माने विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने भविष्यवाणी की है कि Apple iPhone SE 4 को 2024 में लॉन्च नहीं किया जाएगा. 

क्या नहीं आएगा iPhone SE 4 

विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार टेक बेहेमोथ ने अगले साल चौथी पीढ़ी के iPhone SE को लॉन्च करने की योजना रद्द कर दी है. यह खबर पहली बार नहीं आई है, इससे पहले भी वो iPhone SE 4 के लिए डाउटफुल थे. उनके लेटेस्ट पोस्ट के अनुसार कंपनी Apple iPhone SE 4 के साथ अपनी पहली इन-हाउस 5G चिप लॉन्च करने का इरादा कर रहा था, लेकिन अब कंपनी ने प्लान को रद्द कर दिया है. यानी कंपनी iPhone 16 सीरीज पर भरोसा करेगी.

ट्वीट हुआ वायरल

Apple iPhone SE 4 के बारे में बात करते हुए ने पिछले महीने ट्वीट किया, 'मेरा लेटेस्ट सर्वे इंडिकेट करता है कि Apple 2024 iPhone SE 4 के लिए बड़े पैमाने पर उत्पादन योजना को रद्द या स्थगित कर सकता है.'

Apple iPhone SE 4 Expected Specs

Apple iPhone SE 4 को लेकर कई अफवाहें सामने आ चुकी हैं. कहा गया है कि Apple iPhone SE 4 का डिजाइन बिल्कुल iPhone XR जैसा होगा. यानी स्क्रीन बड़ी मिलती. iPhone XR में फेस आईडी के साथ 6.1 इंच का डिस्प्ले, 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और IP67 वाटर और डस्टप्रूफ बॉडी है. अगर उनकी भविष्यवाणी सही निकलती है तो iPhone SE 3 आखिरी मॉडल होगा, जिसको iPhone 8 जैसा डिजाइन मिलता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news