Apple का बड़ा धमाका! आ रहा दुनिया का सबसे सस्ता USB-C पोर्ट वाला iPhone, लोग बोले- अरे गजब
Advertisement
trendingNow11824139

Apple का बड़ा धमाका! आ रहा दुनिया का सबसे सस्ता USB-C पोर्ट वाला iPhone, लोग बोले- अरे गजब

 iPhone 15 Series के बाद ऐप्पल iPhone SE 4 को लॉन्च कर सकता है. लेकिन पेश होने में अभी थोड़ा समय है. पिछली रिपोर्ट्स में संकेत दिए गए थे कि फोन फ्लैट एज और एक नॉच के साथ आएगा, जो बिल्कुल iPhone 14 जैसा नजर आएगा. फिजिकल बटन को फेस आईडी से बदला जा सकता है.

Apple का बड़ा धमाका! आ रहा दुनिया का सबसे सस्ता USB-C पोर्ट वाला iPhone, लोग बोले- अरे गजब

iPhone SE 4: iPhone 15 Series के बाद ऐप्पल iPhone SE 4 को लॉन्च कर सकता है. लेकिन पेश होने में अभी थोड़ा समय है. पिछली रिपोर्ट्स में संकेत दिए गए थे कि फोन फ्लैट एज और एक नॉच के साथ आएगा, जो बिल्कुल iPhone 14 जैसा नजर आएगा. फिजिकल बटन को फेस आईडी से बदला जा सकता है. आइए जानते हैं अभी के लीक में क्या पता चला है....

  1. iPhone 15 Series के बाद ऐप्पल सबसे किफायती फोन को लॉन्च करने की तैयार में जुटेगी, जिसको iPhone SE 4 कहा जा रहा है. कई लीक्स सामने आए हैं, जिससे पता चलता है कि फोन से क्या उम्मीद की जा सकती है. पिछली रिपोर्ट्स में संकेत दिए गए थे कि फोन फ्लैट एज और एक नॉच के साथ आएगा, जो बिल्कुल iPhone 14 जैसा नजर आएगा. फिजिकल बटन को फेस आईडी से बदला जा सकता है. आइए जानते हैं अभी के लीक में क्या पता चला है....
  2. आएगा USB-C पोर्ट के साथ
    टिप्स्टर Unknownz21 की ताजा लीकिंग से पता चलता है कि फोन में चार्जिंग के लिए लाइटनिंग पोर्ट की बजाय USB-C पोर्ट भी शामिल हो सकता है. रियर पैनल पर सिंगल रियर कैमरे की संभावना है. इसके अलावा, एक 'एक्शन' बटन भी मौजूद हो सकता है, जैसा कि नवीनतम iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में अनुमानित हो रहा है.
  3. मिल सकता है 12MP कैमरा
    यूजर्स के लिए शॉर्टकट्स जोड़ने की सुविधा प्रदान करने के लिए एक्शन बटन एक आरामदायक विकल्प हो सकता है. यह मतलब है कि इस बटन के माध्यम से यूजर्स को उनके पसंदीदा ऐप्स या कैमरा को त्वरित तरीके से लॉन्च करने की अनुमति मिल सकती है. फेस आईडी भी एक महत्वपूर्ण योगदान प्रदान कर सकता है, क्योंकि वर्तमान में iPhone SE 3 एकमात्र iPhone है जिसमें Apple ने आधिकारिक तौर पर फिजिकल पॉवर बटन को शामिल किया है. पिछले दो iPhone SE मॉडलों में 12 मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा था और Apple आने वाले मॉडल में इसे बनाए रख सकता है. यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि इस डिवाइस में 5G सपोर्ट के साथ A15 या A16 बायोनिक SoC की सुविधा होगी.
  4. कब होगा लॉन्च?
    फोन के लॉन्च डेट का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पिछले लीक से पता चलता है कि यह 2024 की पहली छमाही में आएगा. यानी मार्च या अप्रैल में पेश हो सकता है.
  5. कितनी होगी कीमत?
    iPhone SE 2020 को बेस 64GB स्टोरेज के साथ 42,500 रुपये में लॉन्च किया गया था. iPhone SE 2022 की शुरुआती कीमत 43,900 रुपये थी. iPhone SE 2024 के साथ कंपनी 64GB वेरिएंट को छोड़ सकता है. यानी बेस वेरिएंट 128GB वेरिएंट के साथ आएगा. मतलब कीमत थोड़ी बढ़ सकती है. 

Trending news