Apple ला रहा एक कैमरे वाला सबसे सस्ता iPhone! Leak हुई फोटो ने मचाया हड़कंप
Advertisement
trendingNow11961574

Apple ला रहा एक कैमरे वाला सबसे सस्ता iPhone! Leak हुई फोटो ने मचाया हड़कंप

लेटेस्ट कॉन्सेप्ट रेंडर में iPhone SE 4 के डिजाइन की कल्पना की गई है. बताया गया है कि फोन कैसा नजर आ सकता है. डिजाइन देखकर लगता है कि फोन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. 

Apple ला रहा एक कैमरे वाला सबसे सस्ता iPhone! Leak हुई फोटो ने मचाया हड़कंप

अफवाह है कि काफी समय से Apple नए iPhone SE मॉडल पर काम कर रहा है, जिसका नाम iPhone SE 4 होगा. लेकिन कंपनी ने अब तक फोन के बारे में कुछ नहीं बताया है. लेकिन लेटेस्ट कॉन्सेप्ट रेंडर में iPhone SE 4 के डिजाइन की कल्पना की गई है. बताया गया है कि फोन कैसा नजर आ सकता है. डिजाइन देखकर लगता है कि फोन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. 

Apple iPhone SE 4 concept renders

AppleTrack और @concept_central के सहयोग से, कॉन्सेप्ट रेंडर्स को शेयर किया। हाल ही में एक रिपोर्ट में, iPhone SE 4 का डिजाइन iPhone 14 जैसा लग रहा है. इस डिवाइस में एक बड़ा नॉच शामिल होगा, जिसमें फेस आईडी तकनीक होगी, और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की सुविधा होगी। नवीनतम iPhone SE 4 कॉन्सेप्ट रेंडर में, इन डिज़ाइन तत्वों को भी स्पष्टता से प्रदर्शित किया गया है.

Apple iPhone SE 4 Expected Display

छवियों की झलक से, iPhone SE 4 ने अपने फ्रंट स्थान पर iPhone 14 के समान सपाट किनारों और गोल कोनों का एक समरूप चेहरा प्रदर्शित किया है. कथित रूप से 6.1-इंच OLED डिस्प्ले होगी, लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि क्या यह 120Hz प्रोमोशन तकनीक को समर्थन करेगी या नहीं. इस iPhone SE 4 मॉडल से उम्मीद है कि यह डिज़ाइन को बनाए रखने का आदान-प्रदान होगा, क्योंकि यह ब्रांड की अधिक किफायती प्रस्तुति है.

Apple iPhone SE 4 Camera

पीछे की तरफ सिंगल कैमरा नजर आ रहा है. इस पिछले कैमरा के साथ, आपको 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने की संभावना है. एक और दिलचस्प डिज़ाइन विवरण नीचे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की दिशा में जाता है, जो इसे हाल के आईफोन 15 लाइनअप के साथ मेल खाता है. उम्मीद की जा रही है कि इसको 2024 के आखिर में या 2025 के शुरुआत में पेश किया जा सकता है.

Trending news