iPhone 12 आज बिक रहा सबसे सस्ता! पूरे 20,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद रहे ग्राहक
Advertisement
trendingNow11606325

iPhone 12 आज बिक रहा सबसे सस्ता! पूरे 20,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद रहे ग्राहक

Apple iPhone Discount: एप्पल आईफोन 12 पर आज सबसे तगड़ी डील ऑफर की जा रही है और आप अगर इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है.

iPhone 12 आज बिक रहा सबसे सस्ता! पूरे 20,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद रहे ग्राहक

iPhone Discount: Flipkart ने एप्पल आईफोन 12 की खरीदारी पर अब तक की सबसे तगड़ी डील की पेशकश शुरू कर दी है जिसमें ग्राहक इस आईफोन मॉडल के प्राइज से कई गुना कम कीमत पर इसे खरीद सकते हैं. यह डिस्काउंट ऑफर होली के बाद ऑफर किया जा रहा है ऐसे में ग्राहकों को अगर लग रहा था कि इस मॉडल पर अब और डिस्काउंट नहीं मिलेगा तो उन्हें यह ऑफर जानने के बाद हैरानी जरूर होगी. इस ऑफर में बचत इतनी ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. अगर अब तक आपको इस ऑफर के बारे में जानकारी नहीं थी तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

कितना है आई फ़ोन 12 पर मिल रहा डिस्काउंट

आईफोन 12 मॉडल की असल कीमत वैसे तो फ्लिपकार्ट पर ₹59900 है लेकिन ग्राहकों के लिए पहले से ही इस मॉडल पर 9 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए सिर्फ ₹53999 चुकाने पड़ेंगे. हालांकि डिस्काउंट और भी ज्यादा है जिसके बारे में अभी हम आपको बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि 64GB स्टोरेज वाले इस मॉडल में आपको ए14 बायोनिक चिप दी जाती है जो काफी फास्ट है और इसकी प्रोसेसिंग स्पीड भी काफी अच्छी है. इसमें ग्राहकों को ओलेड डिस्प्ले मिल जाता है. अगर बात करें इस पर दिए जा रहे हो सकी तो 53000 रुपए अगर आपको ज्यादा लग रहे हैं तो आप इसे सिर्फ ₹33999 में खरीद सकते हैं क्योंकि इस पर ₹20000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी रकम काफी कम हो जाती है.

अगर आप इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है क्योंकि यह ऑप्शन कभी भी खत्म हो सकता है और फ्लिपकार्ट ऑफर में किसी तरह का बड़ा बदलाव भी कर सकता है. अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको तुरंत ही जाकर फ्लिपकार्ट पर इस ऑफर को लपक लेना चाहिए और हजारों रुपए की बचत कर लेनी चाहिए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news