महालूट! सिर्फ 22 हजार में मिल रहा iPhone 12, खरीदने के लिए ग्राहकों में मची लूट
Advertisement

महालूट! सिर्फ 22 हजार में मिल रहा iPhone 12, खरीदने के लिए ग्राहकों में मची लूट

Apple iPhone: एप्पल आईफोन 12 पर ऐसा डिस्काउंट कम ही देखने को मिलता है लेकिन फ्लिपकार्ट की बदौलत इस मॉडल को सबसे सस्ती कीमत में खरीदने का सपना अब पूरा हो गया है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है. 

महालूट! सिर्फ 22 हजार में मिल रहा iPhone 12, खरीदने के लिए ग्राहकों में मची लूट

iPhone 12 Offer: Apple iPhone 12 प्रीमियम स्मार्टफोन्स में से एक है जिन्हें ग्राहक हमेशा खरीदने के लिए तैयार रहते हैं. ये मॉडल बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है और इसी वजह से भी इनकी डिमांड हमेशा हाई रहती है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट से ग्राहक इसे आसानी से खरीद सकते हैं क्योंकि वैलेंटाइन्स डे से पहले कंपनी इस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जो हर ग्राहक को काफी पसंद आएगा. अगर आप भी iPhone 12 को अपने घर लाना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे खरीद सकते हैं. 

iPhone 12 पर धमाकेदार डिस्काउंट 

आपको बता दें कि एप्पल आईफोन 12 पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो पूरे 29 परसेंट का है. इसकी असल कीमत वैसे ₹60000 है लेकिन 29 परसेंट डिस्काउंट के बाद ग्राहक से सिर्फ ₹41999 में खरीद सकते हैं. यह डिस्काउंट तुरंत ही ग्राहकों को दिया जाएगा जिसके लिए उन्हें कोई भी ऑफर नहीं चाहिए होगा बल्कि यह तो कंपनी की तरफ से सीधे तौर पर दिया जाने वाला डिस्काउंट ऑफर है जो ग्राहकों को पसंद आता है लेकिन अगर आपको लग रहा है कि डिस्काउंट यहीं पर खत्म हो जाता है तो आप गलत है क्योंकि डिस्काउंट अभी और भी ज्यादा है.

 

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है फायदा

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस मॉडल की खरीदारी पर बंपर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. यह एक्सचेंज ऑफर इतना ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. आपको बता दें कि इस मॉडल की खरीदारी पर कंपनी की तरफ से ₹20000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. यह एक्सचेंज ऑफर तभी लागू होगा जब आपके पास बदलने के लिए पुराना स्मार्टफोन होगा. यह स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में होना चाहिए और तब जाकर आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं और पूरे ₹20000 कम करवा सकते हैं. अगर यह एक्सचेंज ऑफर लागू हो जाता है तो ग्राहकों को सिर्फ ₹21999 चुका कर ही आईफोन 12 मिल जाएगा.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news