सपना है या हकीकत! 26 हजार रुपये वाला Airpods Pro मिल रहा सिर्फ 999 रुपये में, खत्म हो रहा Stock
Advertisement

सपना है या हकीकत! 26 हजार रुपये वाला Airpods Pro मिल रहा सिर्फ 999 रुपये में, खत्म हो रहा Stock

Apple AirPods Pro बेहतर प्रोसेसिंग, नॉइज कैंसिलेशन, शॉर्ट स्टेम और कई अन्य सुविधाओं के साथ आता है. वैसे तो इसकी कीमत 26,300 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से 999 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...

 

सपना है या हकीकत! 26 हजार रुपये वाला Airpods Pro मिल रहा सिर्फ 999 रुपये में, खत्म हो रहा Stock

Apple AirPods Pro काफी डिमांड में रहता है. इयरपॉड्स की बात हो तो सबसे पहले नाम एयरपॉड्स का ही आता है. Apple AirPods दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय और पहचाने जाने योग्य TWS ईयरबड हैं और Apple AirPods Pro, क्यूपर्टिनो स्थित तकनीकी दिग्गज की प्रीमियम और उन्नत पेशकश है. Apple AirPods Pro बेहतर प्रोसेसिंग, नॉइज कैंसिलेशन, शॉर्ट स्टेम और कई अन्य सुविधाओं के साथ आता है. वैसे तो इसकी कीमत 26,300 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से 999 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...

Apple की ऑफिशियल वेबसाइट वर्तमान में नए AirPods Pro को 26,990 रुपये में बेच रही है और फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान ईयरबड्स शानदार छूट पर उपलब्ध थे. हालांकि, फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में 18,000 रुपये की छूट के बाद भी Apple AirPods Pro 999 रुपये में उपलब्ध है. 

APPLE Airpods Pro Offers And Discounts

APPLE Airpods Pro की लॉन्चिंग प्राइज 26,300 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 18,999 रुपये में उपलब्ध है. एयरपॉड्स पर 27 परसेंट का ऑफ दिया जा रहा है. लेकिन एक्सचेंज ऑफर की मदद से एयरपॉड्स को 999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

APPLE Airpods Pro Exchange Offer

APPLE Airpods Pro पर 18 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना डिवाइस एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन 18 हजार रुपये का पूरा ऑफ तभी मिलेगा जब पुराना डिवाइस अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो एयरपॉड्स की कीमत 999 रुपये हो जाएगी.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news