Amazon Great Indian festival: OnePlus का ये धांसू Smartphone मिलेगा 18 हजार से कम में!
Advertisement
trendingNow11898845

Amazon Great Indian festival: OnePlus का ये धांसू Smartphone मिलेगा 18 हजार से कम में!

Amazon Great Indian festival Sale के दौरान OnePlus का Nord CE 3 Lite काफी कम कीमत पर मिलेगा. जिसकी मूल कीमत 19,999 रुपये है और ये आपको 18 हजार से कम में मिल जाएगा. आइए बताते हैं कैसे...

 

Amazon Great Indian festival: OnePlus का ये धांसू Smartphone मिलेगा 18 हजार से कम में!

Amazon की सबसे बड़ी सेल यानी Great Indian festival Sale 8 अक्टूबर को लाइव होने वाली है. ये सेल प्राइम यूजर्स के लिए एक दिन पहले खुल जाएगी. वो 7 अक्टूबर से शॉपिंग कर सकेंगे. सेल के दौरान फ्लैगशिप फोन्स, लैपटॉप्स, एप्लायंसेस और कई प्रोडक्ट्स पर धांसू डिस्काउंट्स मिल जाएंगे. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह सेल आपके काम आ सकती है. सेल के दौरान OnePlus का Nord CE 3 Lite काफी कम कीमत पर मिलेगा. जिसकी मूल कीमत 19,999 रुपये है और ये आपको 18 हजार से कम में मिल जाएगा...

OnePlus Nord CE 3 Lite discount

अमेज़न के मुताबिक, नॉर्ड CE 3 लाइट पर 1,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा, फोन पर लागू बैंक छूट से कीमत में अतिरिक्त 1,500 रुपये की कमी आ सकती है. इसलिए, फोन की शुद्ध प्रभावी कीमत 17,499 रुपये तक कम हो सकती है. यह छूट केवल एसबीआई कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी. यदि आप इस छूट का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपको अमेजन पर नॉर्ड CE 3 लाइट की बिक्री के दौरान एसबीआई कार्ड से भुगतान करना होगा.

OnePlus Nord CE3 Lite Specs

यह फोन 6.72 इंच के बड़े एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 120 हर्ट्ज स्क्रीन रिफ्रेश रेट है. यह डिस्प्ले देखने में बहुत अच्छा है, और यह गेमिंग और वीडियो देखने के लिए आदर्श है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो एक शक्तिशाली चिपसेट है जो अधिकांश कार्यों को आसानी से संभाल सकता है. फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर आधारित OxygenOS 13.1 पर चलता है, जो एक अच्छा ऑपरेटिंग सिस्टम है जो उपयोग में आसान और सुविधाजनक है.

OnePlus Nord CE3 Lite Camera

कैमरे की बात करें तो, आपको ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलता है जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सैमसंग HM6 सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होता है. फ्रंट में, Nord CE 3 Lite में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है. फोन में 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है. लेकिन बॉक्स में 80W चार्जर मिलता है. 

Trending news