मात्र 10 और 20 रुपये में Airtel दे रहा ये धांसू रिचार्ज प्लान, इमरजेंसी में आते हैं बड़े काम
Advertisement

मात्र 10 और 20 रुपये में Airtel दे रहा ये धांसू रिचार्ज प्लान, इमरजेंसी में आते हैं बड़े काम

Recharge Offer: इमरजेंसी की स्थिति में अगर आपको कॉलिंग या मैसेजिंग की जरूरत पड़ जाती है तो इन रिचार्ज प्लान्स की बदौलत आप ऐसा कर सकते हैं. 

 

 

 

मात्र 10 और 20 रुपये में Airtel दे रहा ये धांसू रिचार्ज प्लान, इमरजेंसी में आते हैं बड़े काम

Airtel Top-Up: एयरटेल अपने ग्राहकों को कई सारे रिचार्ज प्लांस ऑफर करता है. प्रीपेड ग्राहकों के लिए भी अच्छी खासी वैरायटी मौजूद है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपके अनलिमिटेड प्लान की वैलिडिटी खत्म हो जाए तो आप अचानक से कॉल या मैसेज नहीं कर पाते हैं. ऐसे में अगर आप तुरंत ही कॉल या मैसेज करना चाहते हैं तो आपको किफायती कीमत में कुछ प्लान ऑफर किए जाते हैं और उन्हीं में से कुछ के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये प्लान

एयरटेल अपने ग्राहकों को 10 और ₹20 का टॉप अप रिचार्ज ऑफर करती है जिसमें अगर बात करें ₹10 के प्लान की तो इसमें आपको 7.47₹ का टॉकटाइम मिल जाता है जिसे आप कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं वही ₹20 के रिचार्ज प्लान में आपको 14.95₹ का टॉक टाइम मिलता है जिसे आप कॉलिंग और मैसेजिंग में इस्तेमाल कर सकते हैं.

इस प्लान की कीमत भी है ₹20 से कम

इस रिचार्ज प्लान की कीमत 19 रुपये है. जब अचानक आपको इंटरनेट की जरूरत महसूस होती है और आपका डाटा खत्म हो चुका होता है उस दौरान इस प्लान को रिचार्ज करवाया जा सकता है और इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा किया जा सकता है. इस प्लान की डिटेल्स वैसे तो एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है लेकिन फिर भी आपकी जानकारी के लिए आज हम आपके लिए इस प्लान की सभी डिटेल्स लेकर आए हैं जिससे आप इस प्लान के बारे में और ज्यादा जान सकें और इसका फायदा ले पाए.

कौन से बेनिफिट्स हैं शामिल

इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स बहुत ज्यादा नहीं है लेकिन जितने भी बेनिफिट्स इस प्लान में दिए जा रहे हैं वह बेहद खास है और आप अगर इनका लाभ लेना चाहते हैं तो चली इनके बारे में जानते हैं. इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 1GB डाटा मिलता है यह डाटा इतना है जिसका इस्तेमाल आप पूरे दिन भी कर सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन की होती है ऐसे में 1 दिन से ज्यादा आप इस डेटा का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे और अगर आप सोच रहे हैं कि थोड़ा डाटा इस्तेमाल करने के बाद आप अगले दिन डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं पैसा नहीं है क्योंकि अगले दिन डाटा की वैलिडिटी एक्सपायर हो जाती है. तो इस 19 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको जो डाटा दिया जा रहा है उसे आप 1 दिन तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं और इंटरनेट पर फिल्में देख सकते हैं या फिर सोशल मीडिया का आनंद ले सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news