Airtel 5G गदर मचाने को तैयार! 4G नेटवर्क की तुलना में 5G इन मामलों में होगा एक कदम आगे
Advertisement
trendingNow11445190

Airtel 5G गदर मचाने को तैयार! 4G नेटवर्क की तुलना में 5G इन मामलों में होगा एक कदम आगे

Airtel 5G: Airtel 5G प्लस में ग्राहकों को एयरटेल 4G की तुलना में नाटकीय रूप से तेज स्पीड मिलने वाली है, जिसमें ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलेगा. ये एक्सपीरियंस ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है.

Airtel 5G गदर मचाने को तैयार! 4G नेटवर्क की तुलना में 5G इन मामलों में होगा एक कदम आगे

5G Service by Airtel: एयरटेल ने ग्राहकों के लिए अपनी 5जी सर्विस शुरू कर दी है जिसका बेनिफिट अब काफी सारे यूजर्स को मिलना शुरू हो गया है. हालांकि बहुत सारे यूजर्स को अभी भी ये सर्विस नहीं मिल पाई है लेकिन कंपनी का दावा है कि साल के अंत तक हर कोई इस सर्विस का आनंद ले पाएगा. ये सर्विस 4जी नेटवर्क से बेहतर होगी और इसमें काफी सारे बेनिफिट्स मिलेंगे और आपको अगर इनके बारे में अंदाजा नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

एयरटेल 5G प्लस नेटवर्क के साथ आपको वैसे तो काफी खासियतें देखने को मिलने वाली हैं लेकिन हम आपके लिए उन चुनिंदा खासियतों की जानकारी लेकर आए हैं जो आपके लिए जानना जरूरी है. तो चलिए जानते हैं आपको एयरटेल 5जी में कौन सी खासियतें देखने को मिलेंगी. 

तेज गति: एयरटेल 5जी प्लस स्पीड प्रदान करता है जो एयरटेल 4जी की तुलना में 30 गुना तेज है. अब आप कुछ ही सेकंड में एचडी और 4K वीडियो, गेम और बड़ी फाइलें डाउनलोड कर सकते हैं.

लिटिल टू नो लैग: एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क के साथ, आपको बहुत कम से लेकर नो लैग का अनुभव होगा (किसी भी उपयोगकर्ता के एक्शन और स्क्रीन पर वास्तविक घटना के बीच लगने वाला समय)। इसका अर्थ है गेम खेलते समय, वीडियो कॉल के दौरान या 4K वीडियो स्ट्रीमिंग करते समय अनुभव में नाटकीय सुधार देखने को मिलेंगे. 

अधिक डिवाइस: एयरटेल 5जी प्लस उपलब्ध बैंडविड्थ की मात्रा में तेज वृद्धि को सक्षम करेगा, जो एयरटेल 4जी की तुलना में आपको आपको स्मार्ट घड़ियों, स्मार्ट होम सॉल्यूशंस, स्मार्ट उपकरणों, लोकेशन ट्रैकर जैसे उपकरणों की एक बड़ी संख्या से कनेक्ट करने की अनुमति देता है.

Trending news