iPhone 15 के लॉन्च के तुरंत बाद Google ला रहा स्टाइलिश Smartphone! कीमत हुई LEAK
Advertisement
trendingNow11784770

iPhone 15 के लॉन्च के तुरंत बाद Google ला रहा स्टाइलिश Smartphone! कीमत हुई LEAK

Google Pixel 8 Pro फोन इस साल अक्टूबर में लॉन्च होने की संभावना है और हालांकि कंपनी द्वारा अभी तक सटीक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन फोन के फीचर्स लीक हो चुके हैं. टिपस्टर योगेश बरार ने फोन के लेटेस्ट लीक्स को पोस्ट किया है. आइए जानते हैं डिटेल में...

iPhone 15 के लॉन्च के तुरंत बाद Google ला रहा स्टाइलिश Smartphone! कीमत हुई LEAK

Apple इस साल सितंबर में अपनी iPhone 15 Series को लॉन्च करेगा. उसके ठीक बाद Google अपनी Google Pixel 8 Series को लॉन्च करेगा. Google Pixel 8 Pro फोन इस साल अक्टूबर में लॉन्च होने की संभावना है और हालांकि कंपनी द्वारा अभी तक सटीक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन फोन के फीचर्स लीक हो चुके हैं. टिपस्टर योगेश बरार ने फोन के लेटेस्ट लीक्स को पोस्ट किया है. आइए जानते हैं डिटेल में...

लीक से पता चलता है कि Google Pixel 8 Pro OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 64-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और टेलीफोटो लेंस वाला 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा.  

Google Pixel 8 pro expected specs
टिपस्टर के मुताबिक, फोन में 6.7-इंच QHD, LTPO OLED डिस्प्ले होगा जो 120 Hz पर रिफ्रेश होता है. यह एक बहुत ही चिकनी और प्रतिक्रियाशील स्क्रीन होगी जो गेम खेलने और वीडियो देखने के लिए आदर्श होगी. फोन को Google के अगले पीढ़ी के Tensor G3 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो कि एक बहुत ही शक्तिशाली प्रोसेसर है जो सभी प्रकार के कार्यों को आसानी से संभाल सकता है. Pixel 8 Pro में दो स्टोरेज विकल्प होने की उम्मीद है: एक 12GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ और दूसरा 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ. यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी यूजर अपने लिए सही विकल्प चुन सके.

Google Pixel 8 pro Camera
Google Pixel 8 Pro में एक शक्तिशाली कैमरा सिस्टम होगा. फोन में OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 64-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और टेलीफोटो लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का कैमरा होगा. फ्रंट कैमरा 11 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है. कैमरा सिस्टम को Google के AI-आधारित कैमरा सॉफ्टवेयर द्वारा समर्थित किया जाएगा, जो कि कुछ बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो बनाने में सक्षम होगा.

Google Pixel 8 Pro में एक बड़ी बैटरी और तेज चार्जिंग होगी. फोन में 4,950mAh की बैटरी होगी, जो एक लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करेगी. यह 27W वायर्ड चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा, जो इसे तेजी से चार्ज करेगा.

Google Pixel 8 Pro expected price
Google Pixel 8 की कीमत 60,000 रुपये से अधिक हो सकती है.टिपस्टर मुकुल बरार ने दावा किया है कि Google Pixel 8 की कीमत 649 डॉलर (लगभग 53,450 रुपये) या 699 डॉलर (लगभग 57,570 रुपये) हो सकती है. यदि Google Pixel 8 की कीमत अपने पूर्ववर्ती से अधिक हो जाती है, तो यह भारत में 60,000 रुपये से अधिक की कीमत पर लॉन्च हो सकता है. Google Pixel 8 Pro की कीमत के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है.

Trending news