5000 रुपये में मिल रहा एयर कंडीशनर! गर्मी में देगा ठंडी हवा और सर्दियों में रखेगा गर्म; लोग बोले- गरीबों का AC
Advertisement
trendingNow11707036

5000 रुपये में मिल रहा एयर कंडीशनर! गर्मी में देगा ठंडी हवा और सर्दियों में रखेगा गर्म; लोग बोले- गरीबों का AC

Affordable AC: टूपिक AC का वजन 13 किलो है और यह कंपैक्ट साइज में आता है, जिससे आप इसे आसानी से खिड़की में लगा सकते हैं. आइए जानते हैं Tupik Dual AC की कीमत और फीचर्स...

5000 रुपये में मिल रहा एयर कंडीशनर! गर्मी में देगा ठंडी हवा और सर्दियों में रखेगा गर्म; लोग बोले- गरीबों का AC

Affordable AC: गुजरात की टूपिक नामक एक कंपनी ने एक जबरदस्त एयर कंडीशनर विकसित किया है, जो केवल 400W बिजली का उपयोग करता है. इस AC की खासियत यह है कि वह कूलर की तरह काम करता है, लेकिन उससे भी कम बिजली खपत करता है. टूपिक AC का वजन 13 किलो है और यह कंपैक्ट साइज में आता है, जिससे आप इसे आसानी से खिड़की में लगा सकते हैं. आइए जानते हैं Tupik Dual AC की कीमत और फीचर्स...

गर्मी में देगा ठंडी हवा और सर्दियों में रखे गर्म
यह AC वास्तविक रूप से एक चमत्कार है, जिसे आप हर मौसम में आराम से उपयोग कर सकते हैं, चाहे गर्मी हो या बारिश या ठंडी. इसे सर्दियों में आपको गर्म रखने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है. गर्मियों में, इसे चालू करते ही 3 मिनट के भीतर ही इसका कंप्रेसर ठंडी हवा प्रदान करना शुरू कर देता है. इस एयर कंडीशनर द्वारा आपको 9 से 13 डिग्री सेल्सियस का ठंडा तापमान मिलता है. ये फीचर्स अन्य AC में उपलब्ध नहीं होते हैं, जिसके कारण यह AC काफी लोकप्रिय हो गया है और इस AC को लगाने के लिए आपको सिर्फ नाममात्र खर्चा करना पड़ता है.

चलेगा सोलर पावर से भी
यह एसी बिजली की जरूरत से चलता है, और आपको इसे चलाने के लिए कोई पानी, गैस, बैटरी की आवश्यकता नहीं होती. आप इसे जनरेटर, यूपीएस, बैटरी, सोलर पॉवर से भी आसानी से चला सकते हैं. साथ ही, इसकी सफाई भी आसानी से की जा सकती है, जिससे यह AC काफी उपयोगी भी हो जाता है. इस AC में कई सरल फीचर्स भी दिए गए हैं, जो आपको आरामदायक एयर कंडीशनिंग अनुभव प्रदान करते हैं.

क्या है कीमत
यह AC आपको दो मॉडल में उपलब्ध होता है. पहला मॉडल सिंगल बेड के लिए बनाया गया है, जबकि दूसरा मॉडल डबल बेड के लिए तैयार किया गया है. इन दोनों मॉडलों की कीमतों में थोड़ी बदलाव होता है. सिंगल बेड के लिए कीमत 17,990 रुपये है, जबकि डबल बेड के लिए कीमत 19,990 रुपये है. कंपनी इस AC पर एक साल की वारंटी प्रदान कर रही है, जिससे आपको पूरी आत्मविश्वास है कि आप एक उच्च-गुणवत्ता उत्पाद प्राप्त कर रहे हैं. इसे आप ऑफर्स के माध्यम से सिर्फ 5000 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

Trending news