32 inch Smart LED टीवी 5000 रुपये से कम में, इतना भारी डिस्काउंट देख कर टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

32 inch Smart LED टीवी 5000 रुपये से कम में, इतना भारी डिस्काउंट देख कर टूट पड़े ग्राहक

LED TV Deal: 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने के लिए ये ऑप्शन बेहद ही दमदार है और इस पर डिस्काउंट इतना ज्यादा मिल रहा है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. इस एलईडी टीवी में फीचर्स की भरमार है. 

32 inch Smart LED टीवी 5000 रुपये से कम में, इतना भारी डिस्काउंट देख कर टूट पड़े ग्राहक

Smart LED TV 32 inch: फ्लिपकार्ट पर प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर ज्यादातर मौकों पर डिस्काउंट मिल ही जाता है और अब होली आने से पहले भी प्रोडक्ट्स पर एक से बढ़कर एक ऑफर देखने को मिल रहे हैं. ये ऑफर स्मार्ट टीवी पर भी दिया जा रहा है, लेकिन आप अगर 32 इंच का कोई एलईडी टीवी खरीद रहे हैं तो आपकी चांदी हो सकती है क्योंकि आप इसे 10 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं क्योंकि इस पर मिलने वाला डिस्काउंट ही इतना ज्यादा है. अगर आप भी अपने घर के पुराने हो चुके एलईडी टीवी को बदलना चाहते हैं तो आज हम आपको फ्लिपकार्ट स्मार्ट टीवी पर दिए जाने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart Tizen TV with 2022 Model  (UA32T4380AKXXL) पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ये  32 इंच का एक जोरदार एलईडी टीवी है जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा. दरअसल इस पर डिस्काउंट ही इतना ज्यादा है कि बचत काफी ज्यादा हो जाती है और ग्राहकों का फायदा हो जाता है. अगर बात की जाए कीमत की तो इस एलईडी टीवी की असल कीमत वैसे तो 18,900 रुपये है लेकिन इस पर 28 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइज 13,490 रुपये हो जाता है. ये भी काफी भारी डिस्काउंट है लेकिन आपको अगर ये डिस्काउंट कम नजर आ रहा है तो आपके लिए एक और तगड़ा ऑफर है जो होश उड़ा देगा.

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है फायदा 

आपको बता दें कि SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart की खरीदारी पर एक और तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है जो आपकी काफी बचत करवा सकता है. दरअसल ये ऑफर एक्सचेंज बोनस का है. इस एलईडी टीवी की खरीदारी पर ग्राहकों को 11,750 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जो बेहद ही जबरदस्त है. अगर ये डिस्काउंट ऑफर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को 13,490 रुपये नहीं बल्कि सिर्फ 1,740 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news