KBC 15: 'कौन बनेगा करोड़पति' के एक एपिसोड के करोड़ों लेते हैं अमिताभ बच्चन, फीस जान चकरा जाएगा सिर
Advertisement
trendingNow11821208

KBC 15: 'कौन बनेगा करोड़पति' के एक एपिसोड के करोड़ों लेते हैं अमिताभ बच्चन, फीस जान चकरा जाएगा सिर

Kaun Banega Crorepati का सीजन 15, 14 अगस्त से ऑनएयर होने जा रहा है. हर बार इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है बिग बी इस शो को होस्ट करने के कितने पैसे चार्ज करते हैं. बिग बी इतनी मोटी रकम लेते हैं जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.

केबीसी के लिए इतनी मोटी फीस लेते हैं अमिताभ बच्चन

KBC 15: 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) शो बीते 14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और इस बार सीजन 15 के साथ एक बार फिर से दर्शकों को ना केवल करोड़पति बनने का मौका देता है बल्कि शो के होस्ट मेगा स्टार अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका भी देता है. इस शो में अमिताभ बच्चन के हर अंदाज को लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि वो जितना इस शो का इंतजार करते है उतना ही अमिताभ बच्चन से रोजाना रात में 9 बजे मिलने का इंतजार करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है इस शो को होस्ट करने के अमिताभ बच्चन कितनी मोटी फीस लेते हैं.

शुरुआत में एक एपिसोड के लिए 25 लाख रुपये
क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जितना पॉपुलर है उसके पीछे की वजह कहीं ना कहीं अमिताभ बच्चन हैं. इस शो को बीच में कई लोगों ने होस्ट किया लेकिन शो को वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली तो बिग बी से मिली. इसके बाद से सालों साल से अमिताभ बच्चन इस शो की जान बन गए. जब ये शुरू हुआ था तो अमिताभ बच्चन ने इस शो को होस्ट करने के लिए 25 लाख रुपये एक एपिसोड का चार्ज किया था. 

 

 

बढ़ाई फीस और कमाए करोड़ों
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले सीजन के हिट होने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी फीस बढ़ा दी और 1 करोड़ रुपये कर दी. इसके बाद छठे और सातवें सीजन के लिए करीबन 1.5 से 2 करोड़ तक चार्ज किए. फिर ऐसी खबरें आईं कि 8वें सीजन में उनकी फीस बढ़ाकर 2 करोड़ कर दी गई.

 

 

अब करते हैं 3.5 करोड़ चार्ज
इसके बाद 9वें सीजन में 2.6 करोड़, 10वें सीजन में 3 करोड़ और उसके बाद 11, 12 और 13वें सीजन में 3.5 करोड़ रुपये चार्ज किए. आपको बता दें, टेलीविजन पर 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' के साथ अमिताभ बच्चन फिर से लौट रहे हैं. इस सीजन की बिग बी कितनी फीस ले रहे हैं इसके बारे में तो जानकारी नहीं है. लेकिन हो सकता है कि इस सीजन के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी फीस और ज्यादा बढ़ा दी हो.ये सीजन 14 अगस्त से ऑनएयर हो रहा है. इस सीजन के प्रोमो भी सामने आए हैं जिसके बाद फैंस का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गया है. ये शो सोनी टीवी पर रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा. 

शो में कई बदलाव किए गए
खबरों की मानें तो 'केबीसी 15' में इस बार कई बदलाव किए गए हैं. कुछ लाइफलाइन को हटाया गया है तो 'डबल डिप' नाम की खतरनाक लाइफलाइन को जोड़ा गया है.

 

Trending news