विराट कोहली और शिखर धवन के बीच हुई सुलह, दूरियां खत्म !
Advertisement
trendingNow1242688

विराट कोहली और शिखर धवन के बीच हुई सुलह, दूरियां खत्म !

चंद दिन पहले एक अखबार के हवाले से भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और शिखर धवन के बीच आपसी झड़प की खबरें आई थी। अब इसे लेकर एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच सुलह हो गई है।

विराट कोहली और शिखर धवन के बीच हुई सुलह, दूरियां खत्म !

नई दिल्ली: चंद दिन पहले एक अखबार के हवाले से भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और शिखर धवन के बीच आपसी झड़प की खबरें आई थी। अब इसे लेकर एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच सुलह हो गई है।

सुलह होने के पीछे बुधवार के अभ्यास सत्र का हवाला दिया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को टीम इंडिया के अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाज विराट कोहली और शिखर धवन आपस में बातचीत करते दिखे। इस दौरान टीम के निदेशक रवि शास्त्री भी मौजूद थे। माना जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच की दूरियां अब खत्म हो गई है।

चंद दिन पहले एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय उप कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन के बीच जमकर कहासुनी हुई थी। मैच से पहले धवन को प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी थी और उनकी जगह कोहली को खेलने के जाना पड़ा कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। खबरों के मुताबिक धवन ने चोट का सिर्फ बहाना बनाया था ताकि वो तेज गेंदबाजों को सुबह में फेस न करें।

इस बात का खुलासा खुद कोहली ने किया। सिर्फ एक रन पर आउट होने के पीछे कोहली ने धवन को कारण बताया। कोहली ने कहा था कि धवन सुबह-सुबह तेज पिच पर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों का सामना नहीं करना चाहते थे और इसी वजह से उन्होंने चोट का बहाना बनाया। कोहली के इस रवैये पर धवन ने कहा था कि 'उन्हें अपने देश के लिए खेलने पर गर्व है और अगर मैं प्रदर्शन नहीं कर पाता, तो बाहर बैठ जाता, लेकिन कभी चोट का बहाना नहीं बनाता।

Trending news