Neymar: ब्राजील के लिए फुटबॉल वर्ल्ड कप में ये रोल निभाएंगे नेमार, रोमांच होगा दोगुना
Advertisement
trendingNow11342094

Neymar: ब्राजील के लिए फुटबॉल वर्ल्ड कप में ये रोल निभाएंगे नेमार, रोमांच होगा दोगुना

Neymar: नेमार को इस साल के कतर विश्व कप में ब्राजील के लिए आक्रामक भूमिका निभाने के लिए तैयार किया जाएगा, क्योंकि 5 बार के वर्ल्ड चैंपियन पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए उनकी शानदार फॉर्म को भुनाना चाहते हैं. 30 वर्षीय नेमार ने नौ गोल किए हैं 

Twitter

Neymar: नेमार को इस साल के कतर विश्व कप में ब्राजील के लिए आक्रामक भूमिका निभाने के लिए तैयार किया जाएगा, क्योंकि 5 बार के वर्ल्ड चैंपियन पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए उनकी शानदार फॉर्म को भुनाना चाहते हैं. 30 वर्षीय नेमार ने नौ गोल किए हैं और इस सीजन में पीएसजी के लिए सभी प्रतियोगिताओं में आठ मैचों में 7 में सहायता प्रदान की है. वह खुलकर खेल रहे हैं. 

आक्रामक भूमिका निभाने के लिए तैयार नेमार 

शिन्हुआ के रिपोर्ट के अनुसार, वह 2017 में बार्सिलोना से पीएसजी में गए थे। नेमार ने अब तक ब्राजील के लिए एक स्ट्राइकर के रूप में खेलना जारी रखा है, जैसा कि उन्होंने कैंप नोउ में अपने चार सत्रों के दौरान किया था. मंगलवार को ब्राजीलियाई टेलीविजन पर प्रसारित एक साक्षात्कार में टिटे ने कहा, 'नेमार की रचनात्मक क्षमता प्रभावशाली है. जब वह अपने सर्वश्रेष्ठ शारीरिक और तकनीकी स्तर पर होते हैं, तो वह बेहतर खेलते हैं. वह बहुत तेज गति से खेल दिखाते हैं और वह टैकल से बचने में सक्षम होते हैं.'

ब्राजील के साथ ग्रुप में ये टीमें 

20 नवंबर से 18 दिसंबर तक कतर में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के लिए ब्राजील को सर्बिया, स्विटजरलैंड और कैमरून के साथ ग्रुप में रखा गया है. टेटे ने कहा है कि वह वर्ल्ड कप के बाद मैनेजर के रूप में पद छोड़ देंगे. उन्होंने उन खबरों का खंडन किया कि उन्होंने 39 वर्षीय राइट-बैक दानी अल्वेस को टीम में जगह देने का वादा किया था. 

बार्सिलोना से अलग होने के बाद जुलाई में मैक्सिको के यूएनएएम प्यूमास में शामिल हुए अल्वेस ने घुटने की चोट के कारण रूस में पिछले वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद कतर जाने की अपनी इच्छा को सार्वजनिक किया था. 

Trending news