मिसबाह उल हक के समर्थन में उतरे जावेद मियांदाद
Advertisement

मिसबाह उल हक के समर्थन में उतरे जावेद मियांदाद

पाकिस्तान के महान बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने दबाव का सामना कर रहे राष्ट्रीय टीम के कप्तान मिसबाह उल हक का समर्थन किया है जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में खुद को ‘आराम’ देने का फैसला किया था।

मिसबाह उल हक के समर्थन में उतरे जावेद मियांदाद

कराची : पाकिस्तान के महान बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने दबाव का सामना कर रहे राष्ट्रीय टीम के कप्तान मिसबाह उल हक का समर्थन किया है जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में खुद को ‘आराम’ देने का फैसला किया था।

मियांदाद ने कहा, किसी ने भी यह महसूस नहीं किया मिसबाह रन नहीं बना रहा था यही श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन की मुख्य वजह है। अब उसके आलोचकों और इन विशेषज्ञों को मैदान में कप्तान और बल्लेबाज के रूप में उसकी उपयोगिता समझने की जरूरत है। तीन बार राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच रहे मियांदाद ने कहा कि जो यह तस्वीर दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि मिसबाह टीम के लिए समस्या है वे टीम की कोई मदद नहीं कर रहे।

उन्होंने कहा, मुझे बताइए कि श्रीलंका दौरे के बाद टीम में क्या बदल गया है। एक मिसबाह फार्म में नहीं है लेकिन बाकी खिलाड़ी वही चीज कर रहे हैं जो पहले कर रहे थे। वह एक मैच में रन बना रहे हैं और तीन में विफल हो रहे हैं।’’

 

Trending news