Watch: आउट होने के बाद बेबस दिखे विराट कोहली, भगवान से हो गए नाराज; रिएक्शन वायरल
Advertisement
trendingNow11184121

Watch: आउट होने के बाद बेबस दिखे विराट कोहली, भगवान से हो गए नाराज; रिएक्शन वायरल

Virat Kohli Reaction: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) के आउट होने के बाद का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है. विराट काफी निराश दिखाई दिए और आसमान की ओर देखते हुए पवेलियन लौटे.

IPL Photos

Virat Kohli Reaction: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन जारी है. विराट (Virat Kohli) बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम में प्रमुख बल्लेबाजों में से एक हैं, लेकिन कोहली के लिए खराब समय खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेले गए मैच में विराट सस्ते में आउट हो गए. इस बार आउट होने के बाद वे काफी निराश दिखे, विराट आसमान की ओर देखते हुए गुस्से में कुछ कहते हुए भी नजर आए. 

मैदान पर बेबस दिखे विराट कोहली

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) 14 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हुए. इस मैच में कोहली ने 2 चोके और 1 छक्का भी जड़ा. विराट फॉर्म में दिखाई दे रहे थे, लेकिन विराट चौथे ओवर में कगिसो रबाडा का शिकार बन गए. वे राहुल चाहर के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौटे और काफी निराश दिखाई दिए. पवेलियन लौटते हुए विराट आसमान की ओर देखते हुए गुस्से से कुछ कहते हुए नजर आए, उन्होंने आसमान की तरफ दोनों हाथों को उठाकर कुछ बोला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यहां देखें विराट का ये वायरल रिएक्शन 

पंजाब किंग्स ने भी किया ट्वीट

इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट हासिल करने के बाद पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने भी ट्वीट किया. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में पंजाब किंग्स ने लिखा, 'विराट कोहली, यहां तक कि हमने भी इसका आनंद लिया. आशा है कि किस्मत जल्द ही आपका साथ देगी!' पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम भी यही चाहती है कि विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द फॉर्म में लौट. विराट का ऐसा रिएक्शन देख फैंस भी काफी निराश दिखाई दिए.

यहां देखें पंजाब किंग्स का ट्वीट

IPL में पूरे किए 6500 रन

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेले गए मैच में अपने 6500 आईपीएल रन पूरे किए. आईपीएल के इतिहास में 6500 रन बनाने वाले विराट पहले बल्लेबाज बने हैं. इस सीजन की बात की जाए तो आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) तीन बार डक पर भी आउट हुए हैं और सिर्फ 1 अर्धशतक जड़ा है. इस सीजन में उनका स्ट्राइक रेट भी 113.46 का ही है. वहीं, आईपीएल करियर के 220 मैचों में उनके 6519 रन हो गए हैं.

Trending news