IPL 2023: टीम इंडिया के बाद आईपीएल से भी कट जाएगा इस खिलाड़ी का पत्ता! मौके मिलना हुए बंद
Advertisement

IPL 2023: टीम इंडिया के बाद आईपीएल से भी कट जाएगा इस खिलाड़ी का पत्ता! मौके मिलना हुए बंद

Team India: टीम इंडिया में लगातार मौके ना मिलने वाली एक खिलाड़ी को अब आईपीएल में भी प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला है. इस खिलाड़ी को पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से भी बाहर का रास्ता दिखाया गया है. 

IPL 2023: टीम इंडिया के बाद आईपीएल से भी कट जाएगा इस खिलाड़ी का पत्ता! मौके मिलना हुए बंद

SRH vs MI: आईपीएल 2023 के 25वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मारक्रम ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में सनराइजर्स के एक खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया गया. यह खिलाड़ी टीम इंडिया से भी लगातार बाहर चल रहा है. 

इस गेंदबाज को नहीं मिला मौका 

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में टीम मैनेजमेंट में प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया. हालांकि, इससे पहले उन्हें टीम के हुए पिछले चार मुकाबलों में खेलने का मौका मिला था, लेकिन इस मैच से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया. उमरान ने अभी तक टीम के लिए खेले 4 मुकाबलों में 5 विकेट लिए हैं.

टीम इंडिया में नहीं मिला मौका 

बता दें कि उमरान मलिक ने टीम इंडिया के लिए टी20 फॉर्मेट में अपना आखिरी मैच फरवरी 2023 में खेला था. इसके बाद से उन्हें टीम इंडिया में कोई मौका नहीं मिला है. उमरान ने वनडे और टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया है. अभी तक खेले 8 वनडे मुकाबलों में उन्होंने 13 विकेट लिए हैं जबकि इतने ही टी20 मुकाबलों में 11 विकेट लिए हैं. 

आईपीएल में ऐसे हैं आंकड़े

आईपीएल में अभी तक उमरान मलिक ने 21 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 9.17 की इकॉनमी से 29 विकेट हैं. उनका आईपीएल में बेस्ट स्पेल 25 रन देकर 5 विकेट रहा है. उमरान ने 2021 आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ डेब्यू किया था. हालांकि, इस मैच में उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news