WTC Final में भारत की हार का सबसे बड़ा कारण बनेगा ये खिलाड़ी! सेलेक्टर्स ने मौका देकर की बड़ी गलती
Advertisement

WTC Final में भारत की हार का सबसे बड़ा कारण बनेगा ये खिलाड़ी! सेलेक्टर्स ने मौका देकर की बड़ी गलती

WTC Final 2023: BCCI ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया में एक खिलाड़ी को चुनकर सबसे बड़ी गलती कर दी है. इस खिलाड़ी के खेलने से वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. ये खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत की हार का सबसे बड़ा कारण भी बन सकता है. 

WTC Final में भारत की हार का सबसे बड़ा कारण बनेगा ये खिलाड़ी! सेलेक्टर्स ने मौका देकर की बड़ी गलती

ICC WTC Final 2023: BCCI ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया में एक खिलाड़ी को चुनकर सबसे बड़ी गलती कर दी है. इस खिलाड़ी के खेलने से वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. ये खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत की हार का सबसे बड़ा कारण भी बन सकता है. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. 

WTC Final में भारत की हार का सबसे बड़ा कारण बनेगा ये खिलाड़ी!

टीम इंडिया का इस साल का पहला सबसे बड़ा टारगेट वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) की ट्रॉफी अपने नाम करना है. भारत ने 10 साल पहले आखिरी बार ICC का कोई खिताब जीता था. रोहित शर्मा की कप्तानी में इस बार टीम इंडिया साल 2013 से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने के लिए जी जान लगा देगी. IPL 2023 के बाद 7 जून से इंग्लैंड की धरती पर शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल के लिए BCCI ने एक खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट टीम में मौका देकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. 

सेलेक्टर्स ने मौका देकर कर दी बड़ी गलती

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल में ये खिलाड़ी टीम इंडिया की हार का कारण भी बन सकता है. टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में अजिंक्य रहाणे को चुनकर बहुत बड़ी गलती कर दी है. अजिंक्य रहाणे ने IPL 2023 के शुरुआती 5 मैचों में 209 रन बनाकर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई, लेकिन चयन के बाद अचानक उनका घटिया प्रदर्शन फिर से शुरू हो गया. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल के लिए चुने जाने के बाद अजिंक्य रहाणे ने IPL 2023 के अपने आखिरी 8 मैचों में 90 रन ही बनाए हैं. 

भारत गंवा सकता है ICC ट्रॉफी जीतने का मौका 

अजिंक्य रहाणे को श्रेयस अय्यर की जगह वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए टीम इंडिया में मौका दिया गया था, ऐसा इसलिए क्योंकि श्रेयस अय्यर के वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल से बाहर होने के बाद भारतीय टीम को नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने वाले क्रिकेटर की जरूरत थी. अजिंक्य रहाणे को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए चुनना BCCI के लिए बड़ा रिस्क साबित हो सकता है. अजिंक्य रहाणे अगर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) में फ्लॉप हो गए तो टीम इंडिया के हाथ से ट्रॉफी जीतने का मौका भी फिसल सकता है.

इस प्लेयर के साथ हुआ अन्याय 

सूर्यकुमार यादव के पास तेज गेंदबाजों को खेलने की बेहतरीन तकनीक है और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते थे, लेकिन सेलेक्टर्स ने उन्हें मौका ही नहीं दिया. अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल के शुरुआती 5 मैचों में तो धमाकेदार प्रदर्शन किया, लेकिन उसके बाद मानों उनका बल्ला खामोश हो गया है. रहाणे की जगह अगर सेलेक्टर्स सूर्यकुमार यादव को 15 सदस्यीय टीम में चुनते तो ये भारतीय टीम के लिए ज्यादा बेहतर होता.

Trending news