IPL Final 2023: आईपीएल फाइनल देखने पहुंचीं सारा को शुभमन गिल के फैंस ने किया ट्रोल; कर दिए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Advertisement

IPL Final 2023: आईपीएल फाइनल देखने पहुंचीं सारा को शुभमन गिल के फैंस ने किया ट्रोल; कर दिए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 का खिताब धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम किया. रोमांचक मैच में चेन्नई के बल्लेबाजों ने 5 विकेट रहते टारगेट हासिल कर पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीती.

IPL Final 2023: आईपीएल फाइनल देखने पहुंचीं सारा को शुभमन गिल के फैंस ने किया ट्रोल; कर दिए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

Sara trolled in IPl Final: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला जैसा होना चाहिए था बिल्कुल वैसा ही हुआ. फाइनल जैसे बड़े मुकाबले में फैंस जिस रोमांच की उम्मीद करते हैं वैसा ही रोमांच इस मैच में देखने को मिला. आखिरी गेंद तक चले इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा के एक चौके और एक छक्के के दम पर मुकाबला अपने नाम कर लिया. इस मैच में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विकी कौशल भी दिखे. जिसके बाद सारा को शुभमन गिल के फैंस ने ट्रोल कर दिया.

सारा को किया शुभमन के फैंस ने ट्रोल 

शुभमन गिल और सारा अली खान को लेकर पिछले लंबे समय से कई सारी बातें सामने आती रही हैं. दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा भी गया है. इस बीच आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के दौरान सारा मैदान में दिखीं. फिर क्या था गिल के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि तुम लोग तो GT को सपोर्ट कर रहे थे न? तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि सारा जिस तरह से खुश हैं, लगता है सच में ब्रेकअप हो गया है. 

fallback

जीत के बाद सारा ने पोस्ट किया ये वीडियो

सारा अली खान और विकी कौशल जीत के बाद काफी खुश नजर आए. सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीत के बाद जश्न मनाते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा कि 'बदले तेरे MAHI…लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर..तो किसे दुनिया चाहिए!!!' उनके इस पोस्ट पर भी कई यूजर्स ने कमेंट किया है. किसी ने लिखा है कि गजब की एक्टिंग कर रहे हैं दोनों. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि सारा को CSK से जीतने से ज्यादा GT के हारने की होगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

जडेजा ने आखिरी गेंद पर दिलाई जीत

बेहद रोमांचक रहे इस फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी गेंद पर जीत मिली. आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों की जरूरत थी. गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने शुरुआती चार गेंदें बेहतरीन यॉर्कर डालीं और मात्र तीन रन दिए. इसके बाद आखिरी दो गेंदों पर 10 रन बनाने थे. CSK खेमे और फैंस में मायूसी छा गई थी. जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ दिया. इससे CSK की जीत की उम्मीदें वापस लौटीं. इसके बाद आखिरी गेंद पर जडेजा ने चौका लगाया और चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज कर ली. 

Trending news