IPL 2023: खराब फॉर्म के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी को मिला दिग्गज का साथ, बचाव में कही ये बड़ी बात
Advertisement

IPL 2023: खराब फॉर्म के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी को मिला दिग्गज का साथ, बचाव में कही ये बड़ी बात

RCB vs DC: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहा. 

IPL 2023: खराब फॉर्म के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी को मिला दिग्गज का साथ, बचाव में कही ये बड़ी बात

RCB vs DC 2023: दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में लगातार 5वीं हार झेलनी पड़ी है. सीजन के अपने 5वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से हुआ. इस मैच में दिल्ली की टीम को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में दिल्ली की टीम का एक खिलाड़ी फिर फ्लॉप रहा. इस खिलाड़ी के बचाव में अब एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है. 

टीम इंडिया के खिलाड़ी को मिला दिग्गज का साथ

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के खराब प्रदर्शन का बचाव किया है. पृथ्वी शॉ इस सीजन अभी तक बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं और लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ भी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) बिना खाता खोले रन आउट हो गए. ऐसे में शेन वॉटसन (Shane Watson) ने  पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर बड़ा बयान दिया है. 

पृथ्वी शॉ के बचाव में कही ये बड़ी बात

शेन वॉटसन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'पृथ्वी शॉ को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर लाया गया था. वो पूरे 20 ओवर तक डगआउट में बैठे रहे थे. अगर वो इम्पैक्ट प्लेयर ना होते तो मैदान में फील्डिंग कर रहे होते और इधर-उधर दौड़ रहे होते. इससे उनकी बॉडी खुल जाती और फिर तब वो शायद रन आउट ना होते. भारत में जो भी बल्लेबाज हैं उनकी तरह पृथ्वी शॉ के पास भी काफी स्किल है. उन्होंने अपने टेस्ट डेब्यू में इसकी झलक दिखाई थी. उनके लिए जरूरी ये है कि आउट होने की परवाह किए बिना वो अपनी स्किल के हिसाब से खेलें. वो हर एक कंडीशंस में दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों को अटैक कर सकते.'

आईपीएल 2023 में अभी तक का प्रदर्शन 

आईपीएल 2023 में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अभी तक कुल 5 मैच खेले हैं. इन मैचों में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने सिर्फ 6.80 की औसत से 34 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका सबसे बड़ा स्कोर 15 रन रहा है. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का ये खराब प्रदर्शन आने वाले मैच में उन्हें टीम से भी बाहर कर सकता है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news