Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2022 में इन खिलाड़ियों की पत्नियों ने लगाया ग्लैमर का तड़का, मैदान पर लूटी महफिल; PHOTOS

Indian Cricketers Wife: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का फाइनल रविवार (29 मई) को खेला जाएगा. हर बार की तरह इस बार भी इस लीग में दुनिया के सबसे बड़े-बड़े स्टार खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. जब बात स्टार्स की हो रही हो तो इस मामले में भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां कहां पीछे रहे वाली हैं. हमेशा ये सब भी कैमरे की नजर में आकर महफिल लूट जाती हैं. इस आईपीएल में भी इनकी मौजूदगी ने मैदान में ग्लैमर का भरपूर तड़का लगाया.

1/5

हर बार की तरह इस साल भी आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टेडियम पहुंचकर कोहली का हौसला बड़ाते दिखाई दीं. अनुष्का जब भी मैदान में आती हैं तो कैमरे की नजर उनपर जरूर जाती हैं. अनुष्का ने इस सीजन भी अपने ग्लैमर्स अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी. 

2/5

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) आईपीएल के इस सीजन में हार्दिक पांड्या को हर मैच में सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंचीं. हार्दिक अपनी पत्नी को अपने लिए गुडलक मानते हैं. दोनों के साथ की तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

3/5

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) हमेशा मैदान पर रोहित शर्मा के लिए दुआएं मांगती हुई भी नजर आती है. फैंस तो रितिका को रोहित का गुडलक भी मानते है. रितिका जब भी मैदान पर होती है तो रोहित के बल्ले से अधिकतर बड़ी पारी देखने को मिलती है. आईपीएल के इस सीजन में भी रितिका सजदेह मुंबई के हर मैच में स्टेडियम में दिखाई दीं.

 

4/5

चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपनी खूबसूरती के अलावा अपने डांस को लेकर खिलाड़ियों और प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हैं. कई खिलाड़ियों के साथ उनके डांस के वीडियो सोशल साइट पर काफी पसंद किए जाते हैं. इस सीजन में मैदान पर धनश्री वर्मा के आने के बाद ग्लैमर का भरपूर तड़का लगा.

5/5

जसप्रीत बुमराह ने पिछले साल ही गोवा में अपनी प्रेमिका संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ सात फेरे लिए थे. 31 वर्षीय संजना पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर भी हैं. संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भी इस सीजन में जसप्रीत बुमराह को सपोर्ट करती दिखाई दी थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़