IPL 2023: आईपीएल के बीच RCB से जुड़ेगा पाकिस्तान का ये क्रिकेटर? इस वीडियो ने मचाया तहलका!
Advertisement
trendingNow11646845

IPL 2023: आईपीएल के बीच RCB से जुड़ेगा पाकिस्तान का ये क्रिकेटर? इस वीडियो ने मचाया तहलका!

IPL 2023: भारत में खेली जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग है. इस लीग में विश्वभर के क्रिकेटर्स खेलने आते हैं. कई युवा क्रिकेटर्स इस लीग में अच्छा प्रदर्शन कर अपनी घरेलू और नेशनल टीमों में जगह बनाते हैं. हालांकि, पाकिस्तान के क्रिकेटर इस लीग में हिस्सा नहीं लेते हैं.  

IPL 2023: आईपीएल के बीच RCB से जुड़ेगा पाकिस्तान का ये क्रिकेटर? इस वीडियो ने मचाया तहलका!

Pakistan Cricketer in IPL: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन जारी है. टूर्नामेंट में अभी तक 14 मैच हो चुके हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने इस सीजन अभी 2 मैच खेले हैं, जिसमें 1 मैच जीता और 1 मैच हारा है. टीम अभी अंकतालिका में सातवें पायदान पर है. आरसीबी का अगला मैच सोमवार 10 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ होगा. इस मैच से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के एक क्रिकेटर ने आरसीबी की तरफ से आईपीएल में खेलने की बात की है. ऐसा होगा या नहीं इसकी सच्चाई हम आपको बताते हैं. 

RCB से जुड़ेगा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर? 

पाकिस्तान के एक युवा क्रिकेटर सैम अयूब का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने आरसीबी के लिए आईपीएल में खेलने की बात कही है. दरअसल, इस क्रिकेटर से नादिर अली के पॉडकास्ट में जब पूछा गया कि आईपीएल में आप किस टीम से खेलना पसंद करेंगे, तो उन्होंने कहा कि मैं आरसीबी की तरफ से खेलना चाहूंगा. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

कोहली की तरफ में कही ये बात 

पाकिस्तान के 20 साल के क्रिकेटर सैम अयूब ने भारतीय टीम और आरसीबी के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की भी खूब तारीफ की है. उन्होंने कहा कि स्किल्स सबके पास होती है लेकिन विराट कोहली के एथिक्स उन्हें सबसे अलग बनाते हैं. बता दें कि सैम ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 3 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 66 रन निकले हैं. 

RCB का ऐसा रहा है प्रदर्शन 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इस आईपीएल सीजन की शुरुआत बेहद शानदार रही थी. आरसीबी ने आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस को पहले ही मैच में शिकस्त दे दी थी. हालांकि, इसके बाद आरसीबी को केकेआर के खिलाफ दूसरे मैच में 81 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में टीम सोमवार को होने वाले लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच में जीत की पटरी लौटना चाहेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news