IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने कराया इस खूंखार गेंदबाज का डेब्यू, स्टंप्स उखाड़ने में है माहिर
Advertisement
trendingNow11687620

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने कराया इस खूंखार गेंदबाज का डेब्यू, स्टंप्स उखाड़ने में है माहिर

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 54वें मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत है. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और आरसीबी को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. 

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने कराया इस खूंखार गेंदबाज का डेब्यू, स्टंप्स उखाड़ने में है माहिर

MI vs RCB, Playing-11: आईपीएल 2023 के 54वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. दोनों ही टीमों के ये मैच प्लेऑफ की रेस के लिहाज से बेहद ही अहम रहने वाला है. इस मैच में मुंबई इंडियंस के लिए एक घातक तेज गेंदबाज ने डेब्यू किया है.

ये घातक गेंदबाज हुआ शामिल

मुंबई इंडियंस ने इस मैच में तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन को डेब्यू करा दिया है. बता दें कि उन्हें जोफ्रा आर्चर की जगह टीम में मौका दिया गया है. जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण बचे हुए सीजन से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह जॉर्डन को रिप्लेसमेंट के तौर पर स्क्वॉड में शामिल किया गया था, जो अब इस मैच में खेलते नजर आएंगे.

ऐसा रहा है आईपीएल में प्रदर्शन 

क्रिस जॉर्डन को 2 करोड़ रुपये देकर मुंबई इंडियंस ने अपने स्क्वॉड में शामिल किया था. हालांकि, उन्हें शामिल करने के साथ ही टीम के लिए डेब्यू करने का भी मौका मिल गया है. जॉर्डन ने साल 2016 में आईपीएल में डेब्यू किया था. अब तक वह आईपीएल में 28 मैच खेल चुके हैं और 27 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड के लिए 87 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 96 विकेट चटकाए हैं.

दोनों टीमों का अबतक का सफर 
 
IPL 2023 में अभी तक मुंबई इंडियंस की टीम ने 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें टीम को 5 में जीत मिली है. 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को भी 10 मुकाबले खेलते हुए 5 जीत और 5 हार मिली हैं. ऐसे में दोनों ही टीमें इस मैच में जीत हासिल कर प्लेऑफ की रेस में एक और कदम बढ़ाने की पूरी कोशिश करेंगी.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, विजयकुमार वैशाक, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड.

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय, जेसन बेहरेनडोर्फ.

Trending news