IPL 2023: नीतीश राणा की इस खिलाड़ी से क्या है दुश्मनी? बेंच पर बैठे-बैठे खत्म हो रहा करियर!
Advertisement

IPL 2023: नीतीश राणा की इस खिलाड़ी से क्या है दुश्मनी? बेंच पर बैठे-बैठे खत्म हो रहा करियर!

MI vs KKR: दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल-2023 का मुकाबला जारी है. रविवार को मुंबई की कप्तानी रोहित शर्मा के बजाय सूर्यकुमार यादव ने संभाली और टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. केकेआर टीम का एक खिलाड़ी अभी तक सीजन में बेंच पर ही बैठा है.

nitish rana harshit rana

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders, IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन देश के अलग-अलग शहरों में खेला जा रहा है. सीजन का 22वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच है. मुंबई ने आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी को 5 बार जीता है जो रिकॉर्ड है. वहीं, कोलकाता ने दो बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है. इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे केकेआर के कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) ने अभी तक मौका नहीं दिया है. 

अभी तक नहीं मिला मौका

दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल-2023 का 22वां मुकाबला जारी है. वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को मुंबई की कप्तानी रोहित शर्मा के बजाय सूर्यकुमार यादव ने संभाली. सूर्यकुमार ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. केकेआर टीम का एक खिलाड़ी अभी तक सीजन में बेंच ही गर्म कर रहा है.

केवल 21 साल है उम्र

कोलकाता नाइटराइडर्स के जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि हर्षित राणा है. हर्षित अभी केवल 21 साल के हैं लेकिन आईपीएल के मौजूदा सीजन में कोई मैच नहीं खेल पाए हैं. दिल्ली के रहने वाले इस मीडयम पेसर को आईपीएल के पिछले सीजन में दो मैचों में मौका मिला था,तब उन्होंने 1 विकेट हासिल किया. वह घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेलते हैं. 

दिल्ली के लिए खेलते हैं घरेलू क्रिकेट

हर्षित ने अभी तक केवल 5 फर्स्ट क्लास और एक लिस्ट-ए मैच खेला है. उन्होंने फर्स्ट क्लास में 21 विकेट लिए जबकि लिस्ट ए क्रिकेट में उनका खाता नहीं खुल पाया है. इतना ही नहीं, उन्होंने बल्ले से भी एक बार कमाल दिखाया और अर्धशतक जड़ा. 

मुंबई के खिलाफ मैच के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की प्लेइंग-11 : रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, एन जगदीशन, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, लॉकी फर्ग्युसन और वरुण चक्रवर्ती

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news