Virat Kohli: गंभीर के साथ विवाद के बाद अब कोहली का नया पोस्ट वायरल, शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो
Advertisement

Virat Kohli: गंभीर के साथ विवाद के बाद अब कोहली का नया पोस्ट वायरल, शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो

IPL 2023 News: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के अफगान गेंदबाज नवीन-उल-हक और उनके मेंटॉर गौतम गंभीर के साथ अपने हालिया विवाद को खत्म करते नजर आ रहे हैं. 

Virat Kohli: गंभीर के साथ विवाद के बाद अब कोहली का नया पोस्ट वायरल, शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के अफगान गेंदबाज नवीन-उल-हक और उनके मेंटॉर गौतम गंभीर के साथ अपने हालिया विवाद को खत्म करते नजर आ रहे हैं. बुधवार को कोहली ने अमेरिकी स्टैंड-अप कॉमेडियन केविन हार्ट का एक गुप्त वीडियो शेयर किया.

गंभीर के साथ विवाद के बाद कोहली का नया पोस्ट वायरल

वीडियो में अमेरिकी स्टैंड-अप कॉमेडियन केविन हार्ट कहते हैं, 'द्वेष, क्रोध, नकारात्मकता. मेरे पास इसके लिए समय नहीं है, क्योंकि मैं इतनी सारी सकारात्मक चीजें करने के लिए जी रहा हूं. मैं अतीत में और जो गलत था उसमें स्नान नहीं कर सकता. हालांकि कोहली ने इसका जिक्र नहीं किया, लेकिन वीडियो को विवाद की घटना से आगे बढ़ने की कोशिश के रूप में लिया जा सकता है.'

fallback

शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो   

कोहली का नवीन-उल-हक और एलएसजी के काइल मेयर के साथ एक गर्म वाद-विवाद हो गया था, क्योंकि मैच समाप्त होने के बाद अफगान खिलाड़ी ने कोहली से हाथ मिलाने के दौरान दुर्व्यवहार किया था. भारतीय टीम और दिल्ली रणजी टीम में कोहली के पूर्व सहयोगी गंभीर ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया, जब उन्होंने आरसीबी के पूर्व कप्तान के साथ झगड़ा किया था. एलएसजी के कप्तान केएल राहुल और अन्य खिलाड़ियों को हस्तक्षेप करना पड़ा. कोहली, नवीन और गंभीर पर आईपीएल द्वारा घटना में उनकी संबंधित भूमिकाओं के लिए भारी जुर्माना लगाया गया था. 

कोहली ने बीसीसीआई के अधिकारियों को किया मेल 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली ने बीसीसीआई के कुछ अधिकारियों से कहा है कि उन्होंने नवीन और गंभीर को कुछ भी गलत नहीं कहा. तब से, नवीन-उल-हक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से इस घटना पर कुछ परोक्ष टिप्पणियां की हैं. अपनी प्रारंभिक टिप्पणी में, उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट खेलने के लिए भारत आए हैं और किसी के द्वारा मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया है. मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ कोहली के सस्ते में आउट होने के बाद वह जश्न के मूड में नजर आए, क्योंकि आरसीबी छह विकेट से हार गई थी.

Trending news