IPL 2023: मैदान पर विराट कोहली की इस हरकत से क्रिकेट जगत में मचा तूफान, BCCI ने तुरंत लिया तगड़ा एक्शन
Advertisement

IPL 2023: मैदान पर विराट कोहली की इस हरकत से क्रिकेट जगत में मचा तूफान, BCCI ने तुरंत लिया तगड़ा एक्शन

Virat Kohli Video: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम ने सोमवार को खेले गए IPL 2023 के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 8 रन से मात दे दी. इस मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने मैदान पर ऐसी हरकत कर दी जिसने क्रिकेट जगत में तूफान मचाकर रख दिया. 

IPL 2023: मैदान पर विराट कोहली की इस हरकत से क्रिकेट जगत में मचा तूफान, BCCI ने तुरंत लिया तगड़ा एक्शन

IPL 2023, RCB vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम ने सोमवार को खेले गए IPL 2023 के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 8 रन से मात दे दी. इस मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने मैदान पर ऐसी हरकत कर दी जिसने क्रिकेट जगत में तूफान मचाकर रख दिया. इस घटना के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली पर BCCI ने तुरंत तगड़ा एक्शन ले लिया है. 

मैदान पर विराट कोहली की इस हरकत से क्रिकेट जगत में मचा तूफान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली पर मैच फीस का 10% जुर्माना लगाया जा रहा है. मैच के दौरान विराट कोहली की एक हरकत उन्हीं पर भारी पड़ गई. दरअसल, विराट कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शिवम दुबे के आउट होने के बाद आक्रामक अंदाज में सेलिब्रेशन करने के दौरान कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 17वें ओवर में जब तीसरी गेंद पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज वेन पार्नेल ने शिवम दुबे को आउट किया तो मैदान पर फील्डिंग कर रहे RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आपा खो दिया. 

BCCI ने तुरंत लिया तगड़ा एक्शन 

जब शिवम दुबे का विकेट गिरा तो विराट कोहली आक्रामक अंदाज में सेलिब्रेट करते नजर आए. विराट कोहली ने सेलिब्रेट करने के दौरान कुछ ऐसा कह दिया कि उन पर बीसीसीआई ने तुरंत एक्शन ले लिया. दरअसल, IPL मैचों में अपशब्दों के उपयोग को लेकर बीसीसीआई अब सख्त हो गई है. शिवम दुबे का विकेट गिरा तो बाउंड्री पर विराट कोहली सेलिब्रेट कर रहे थे और उनके मुंह से कुछ अपशब्द निकले जिस पर बीसीसीआई की नजर पड़ी और उन्होंने इस पर एक्शन भी लिया. बीसीसीआई ने विराट कोहली पर एक्शन लेते हुए मैच फीस का 10% जुर्माना लगा दिया.

चेन्नई ने बैंगलोर का तोड़ा दिल 

डेवॉन कोन्वे के 45 गेंद में 83 रन और शिवम दुबे के 27 गेंद में 52 रन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को आईपीएल के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ रन से हरा दिया. पहले गेंदबाजी का आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी का फैसला चेन्नई के बल्लेबाजों ने गलत साबित कर दिया और छह विकेट पर 226 रन बनाए. जवाब में आरसीबी आठ विकेट पर 218 रन ही बना सकी. आरसीबी के कप्तान डु प्लेसी ने 33 गेंद में 62 और ग्लेन मैक्सवेल ने 36 गेंद में 76 रन बनाकर मैच का नक्शा बदलने की कोशिश की. दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 126 रन जोड़कर जीत की उम्मीद जगा दी थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news