VIDEO: विराट कोहली के विकेट का जश्न मनाना बिश्नोई को पड़ा भारी, अंपायर से अचानक खा बैठे थप्पड़
Advertisement

VIDEO: विराट कोहली के विकेट का जश्न मनाना बिश्नोई को पड़ा भारी, अंपायर से अचानक खा बैठे थप्पड़

IPL 2023 News: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 18 रनों से मात दे दी है. इस मैच के दौरान अनजाने में एक ऐसा हादसा हो गया, जिसने दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को विराट कोहली का विकेट चटकाने के बाद जश्न मनाना भारी पड़ गया. 

VIDEO: विराट कोहली के विकेट का जश्न मनाना बिश्नोई को पड़ा भारी, अंपायर से अचानक खा बैठे थप्पड़

Ravi Bishnoi Video: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 18 रनों से मात दे दी है. इस मैच के दौरान अनजाने में एक ऐसा हादसा हो गया, जिसने दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को विराट कोहली का विकेट चटकाने के बाद जश्न मनाना भारी पड़ गया और इस दौरान वह अचानक से मैदानी अंपायर का थप्पड़ खा बैठे. 

विराट कोहली के विकेट का जश्न मनाना बिश्नोई को पड़ा भारी

दरअसल, हुआ यूं कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी के दौरान पारी के 10वें ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई गेंदबाजी के लिए आए. रवि बिश्नोई ने इस ओवर की आखिरी गेंद पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को 31 रनों के निजी स्कोर पर विकेटकीपर निकोलस पूरन के हाथों स्टंप आउट करा दिया. रवि बिश्नोई लखनऊ सुपर जायंट्स को पहली सफलता दिलाने के बाद विराट कोहली के विकेट का जश्न मना रहे थे, तभी उन्हें अनजाने में अंपायर का जोरदार थप्पड़ पड़ गया. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंपायर ने विश्नोई को चोटिल कर दिया.   

अंपायर से अचानक खा बैठे थप्पड़

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई अंपायर के पास अपनी कैप लेने जा रहे थे, लेकिन अंपायर का ध्यान कहीं और ही था. अंपायर ने जैसे ही बिना देखे ही रवि बिश्नोई को कैप देने के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो वह क्रिकेटर के मुंह पर पड़ गया. अंपायर ने अपनी इस गलती के बाद रवि बिश्नोई से मांफी भी मांगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रवि बिश्नोई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 4 ओवर करते हुए 21 रन देकर विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेन के 2 बड़े विकेट झटके थे.

RCB ने लखनऊ को 18 रनों से हरा दिया

लेग स्पिनर कर्ण शर्मा की अगुवाई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने IPL के कम स्कोर वाले मैच में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के 127 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स की कर्ण शर्मा (2 विकेट), जोश हेजलवुड (2 विकेट) और वानिंदु हसरंगा (1 विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 19.5 ओवर में 108 रन पर सिमट गई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और ग्लेन मैक्सवेल ने भी एक-एक विकेट चटकाया.

RCB की टीम 126 रन ही बना सकी

लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से कृष्णप्पा गौतम (23) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए. अमित मिश्रा ने 19 रन बनाए. इससे पहले लेग स्पिनरों रवि बिश्नोई (21 रन पर दो विकेट) और अमित मिश्रा (21 रन पर दो विकेट), ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम (10 रन पर एक विकेट) और बाएं हाथ के स्पिनर क्रुणाल पांड्या (बिना विकेट के 21 रन) ने मिलकर 13 ओवर में सिर्फ 73 रन दिए और पांच विकेट चटकाए जिससे आरसीबी की टीम नौ विकेट पर 126 रन ही बना सकी. तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने भी 30 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. आरसीबी के लिए कप्तान फाफ डुप्लेसी (44) टॉप स्कोरर रहे. उन्होंने विराट कोहली (31) के साथ पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद आरसीबी की पारी लड़खड़ा गई. इन दोनों के अलावा दिनेश कार्तिक (16) ही दोहरे अंक में पहुंच गए.

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड से खतरनाक क्रिकेटर, 14 गेंदों पर 45 रन ठोक दिलाई असंभव जीत
2. IPL 2023 के बाद संन्यास लेगा टीम इंडिया का ये क्रिकेटर! सुनहरे मौकों को बुरी तरह कर रहा बर्बाद
3. Video: इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गब्बर के छक्के के बाद यूं लूट ली महफिल
4.  IPL 2023: जीता हुआ मैच हारने पर आग बबूला हुए राजस्थान के कप्तान, इस खिलाड़ी को अचानक बताया सबसे बड़ा विलेन
5.  IPL 2023: कभी गोलगप्पे बेचने को मजबूर था ये क्रिकेटर, अब IPL में शतक ठोककर पहनी ऑरेंज कैप
6. Video: बीच मैदान पर अचानक 'सुपरमैन' बना ये क्रिकेटर, हवा में उछलकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच
7. Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का खत्म हुआ करियर! कप्तान रोहित भी नहीं पूछ रहे हाल
8. Team India: इस खिलाड़ी के लिए बंद हुए टीम इंडिया के दरवाजे! बीच सीजन में अचानक IPL टीम ने भी निकाला बाहर
9.  IPL 2023: टीम इंडिया के लिए जल्द डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी
10.  Team India: रोहित शर्मा के बाद ये दिग्गज बनेगा भारत का नया ओपनर! थर-थर कांपेंगे गेंदबाज

 

Trending news