IPL 2023: LIVE मैच में एमएस धोनी ने खोया आपा, अपने खिलाड़ी की इस हरकत पर हुए आगबबूला
Advertisement
trendingNow11671359

IPL 2023: LIVE मैच में एमएस धोनी ने खोया आपा, अपने खिलाड़ी की इस हरकत पर हुए आगबबूला

MS Dhoni: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच खेल मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने ही खिलाड़ी पर आगबबूला हो गए. इस मैच में सीएसके की टीम को हार का भी सामना करना पड़ा. 

IPL 2023: LIVE मैच में एमएस धोनी ने खोया आपा, अपने खिलाड़ी की इस हरकत पर हुए आगबबूला

MS Dhoni Angry: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच खेल मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में सीएसके के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए जिसके चलते सीएसके को इस सीजन की तीसरी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के दौरान फैंस को एमएस धोनी का गुस्सा भी देखने को मिला. एमएस धोनी कूल और काम रहने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस मैच के दौरान साथी खिलाड़ी ने कुछ ऐसा किया कि धोनी अपना आपा खो बैठे. 

LIVE मैच में एमएस धोनी ने खोया आपा

राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) गुस्से में दिखाई दिए. उनका गुस्सा किसी और पर नहीं बल्कि श्रीलंका के युवा तेज गेंजबाज मथीशा पथिराना पर निकला. दरअसल, 15वें ओवर में तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना की गेंद पर शिमरॉन हेटमायर एक रन के लिए दौड़े लेकिन धोनी ने तेजी से गेंद उठाकर नॉन स्ट्राइकर एंड के स्टंप पर मारी. लेकिन मथीशा पथिराना उनके थ्रो के बीच में आ गए और बल्लेबाज बच निकला. पथिराना के बीच में आने के बाद धोनी आग बबूला हो गए. उन्होंने दोनों हाथ उठाकर पतिरणा पर अपनी झल्लाहट निकाली. धोनी का रिएक्शन अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

राजस्थान की टीम ने मारी बाजी 

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 202 रन बनाए. राजस्थान के लिए युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल ने बल्ले से कमाल दिखाया और 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली. जिसके बाद चेन्नई टीम 6 विकेट पर 170 रन ही बना सकी. राजस्थान रॉयल्स ने इसी के साथ 8 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की. संजू सैमसम की कप्तानी वाली टीम के अब 10 अंक हो गए हैं और वह पॉइंट्स टेबल में फिर से टॉप पर पहुंच गई. वहीं, चेन्नई तीसरे नंबर पर खिसक गई है.

सीएसके के गेंदबाज रहे फ्लॉप 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज काफी फ्लॉप रहे. इस मैच में तुषार देशपांडे टीम के सबसे सफल गेंदबाज रहे. लेकिन उन्होंने भी 2 विकेट हासिल करने के लिए 4 ओवर में 42 रन खर्च किए. वहीं, महीश थीक्षाना ने 24 रन खर्च कर 1 विकेट और रवींद्र जडेजा ने 32 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया. इनके अलावा मोईन अली ने 2 ओवर में 17 रन और मथीषा पथिराना ने 4 ओवर में 48 रन खर्च कर दिए और 1 भी विकेट हासिल नहीं किया.

Trending news