IPL 2023: दिल्ली की पिच 198 रन बनाने के लिए आसान नहीं! वॉर्नर के बाद मार्श के इस बयान ने लगाई आग
Advertisement

IPL 2023: दिल्ली की पिच 198 रन बनाने के लिए आसान नहीं! वॉर्नर के बाद मार्श के इस बयान ने लगाई आग

IPL 2023 News: दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने में फ्लॉप रहने के बाद टीम की हार का दोष अनुभवहीन भारतीय बल्लेबाजों को देना ठीक नहीं है. मिशेल मार्श के मुताबिक दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच पर आते ही बड़ा शॉट खेलना मुश्किल था. 

IPL 2023: दिल्ली की पिच 198 रन बनाने के लिए आसान नहीं! वॉर्नर के बाद मार्श के इस बयान ने लगाई आग

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने में फ्लॉप रहने के बाद टीम की हार का दोष अनुभवहीन भारतीय बल्लेबाजों को देना ठीक नहीं है. मिशेल मार्श के मुताबिक दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच पर आते ही बड़ा शॉट खेलना मुश्किल था. मार्श ने इस मैच में चार विकेट लेने के बाद 39 गेंदों में 63 रनों की पारी शानदार पारी खेलने के साथ सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट के साथ दूसरे विकेट लिए 66 गेंदों में 112 रनों की साझेदारी कर दिल्ली कैपिटल्स को मैच में बनाए रखा था. इस साझेदारी के टूटने के बाद दिल्ली के बल्लेबाज लय बनाने में नाकाम रहे और मैच नौ रन से गंवा दिया.

दिल्ली की पिच 198 रन बनाने के लिए आसान नहीं!

दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने मैच के बाद कहा, ‘हमें अपने सभी खिलाड़ियों पर बहुत विश्वास है. हमारी टीम में कुछ अनुभवहीन खिलाड़ी हैं, लेकिन हमें उन पर भरोसा रखना होगा, आपको उन खिलाड़ियों को वहां परखना होगा. मुझे नहीं लगता कि हम आज उनके कारण हारे. हमारे खेल के कुछ एरिया ऐसे थे, जहां हम पिछड़ गए. यह निश्चित रूप से उनके (भारतीय खिलाड़ियों) कारण नहीं था. अगर आप हमारे पूरे सीजन को देखें तो हम किसी को दोष नहीं दे सकते हैं, लेकिन हमने वास्तव में कुछ करीबी मैच गंवाए हैं. आईपीएल में मैच जीतना बेहद कठिन है. दुर्भाग्य से ऐसे करीबी मैचों के परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहे.’

मार्श के इस बयान ने लगाई आग

मिशेल मार्श ने सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का श्रेय हेनरिक क्लासेन (नाबाद 53) को दिया. क्लासेन और सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (67) की आतिशी पारी से टीम ने बड़ा स्कोर खड़ा किया. मिशेल मार्श ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उनकी (क्लासेन) पारी ने निश्चित रूप से मैच का रुख बदला. इस पिच पर क्रीज पर आते ही बड़ा शॉट खेलना मुश्किल था लेकिन वह ऐसा करने में सफल रहा. वह बेहतरीन लय में है.’

दिल्ली ने गंवाया करीबी मैच 

बता दें कि अभिषेक शर्मा के ऑलराउंड खेल और आखिरी ओवरों में हेनरिक क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रन से शिकस्त दी. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 198 रनों का टारगेट दिया. जवाब में दिल्ली की टीम के लिए मिशेल मार्श का ऑलराउंड खेल और फिल साल्ट के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 गेंद में 112 रन की साझेदारी नाकाफी साबित हुई और टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी. 

Trending news